scriptUP Police के दराेगा का कारनामा, बेटे के नाम पर किसान से हड़प लिए 3.5 लाख रुपये | UP Police SI take 3.5 lakh from farmer now police take action | Patrika News

UP Police के दराेगा का कारनामा, बेटे के नाम पर किसान से हड़प लिए 3.5 लाख रुपये

locationसहारनपुरPublished: Jul 11, 2019 07:43:50 am

Submitted by:

shivmani tyagi

UP Police के दराेगा की किसान ने की शिकायत
मामला सुनकर एसपी सिटी भी रह गए हैरान
एसपी सिटी के आदेश पर मुकदमा दर्ज
काेतवाली सदर बाजार में दर्ज हुई रिपाेर्ट

Deteriorating situation of law and order in the state

District police

सहारनपुर। up police के सहारनपुर में तैनात दराेगा के इस कारनामें काे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दराेगा ने सहारनपुर के ही एक किसान से 3.5 लाख रुपये हड़प लिए। दराेगा ने किसान से यह रकम अपने बेटे के नाम पर ली। जब किसान ने एसपी सिटी काे पूरी घटना बताई ताे यह मामला खुला। एसपी सिटी के आदेशाें पर अब काेतवाली सदर बाजार पुलिस ने आराेपी दराेगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।
UP Police के इस आराेपी दराेगा का नाम गजेंद्र सिंह है। एसपी सिटी विनित भटनागर से मिले देवबंद क्षेत्र गांव बचीटी के किसान आदेश कुमार त्यागी ने बताया कि किसान का दराेगा के साथ उठना बैठना था। वर्ष 2017 में दराेगा ने किसान से अपने बेटे के नाम पर 3.5 लाख रुपये हड़प लिए। किसान के अनुसार दराेगा ने बताया कि उसके बेटे की हालत बेहद खराब है और बेटे के इलाज के लिए रुपयाें की जरूरत है।
किसान ने यह भी बताया कि अब up police का दराेगा पैसे वापस नहीं दे रहा है । बार-बार मांगने के बाद भी पैसे वापस नहीं दिए हैं। एसपी सिटी ने मामले की गंभीरता काे देखते हुए काेतवाली सदर बाजार पुलिस काे मामला दर्ज करने के निर्देश दिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर अब छानबीन शुरु कर दी है। दराेगा के खिलाफ 3.5 लाख रुपये लेने के आराेपाें में मुकदमा दर्ज हाेने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो