scriptPM Modi In Kalki Dham: वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने किया श्री कल्कि धाम का शिलान्यास, सीएम योगी और आचार्य प्रमोद कृष्णम भी मौजूद | PM Modi laid foundation stone of Shri Kalki Dham CM Yogi and Acharya Pramod Krishnam | Patrika News

PM Modi In Kalki Dham: वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने किया श्री कल्कि धाम का शिलान्यास, सीएम योगी और आचार्य प्रमोद कृष्णम भी मौजूद

locationसम्भलPublished: Feb 19, 2024 11:37:20 am

Submitted by:

Anand Shukla

PM Modi In Kalki Dham: वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने कल्कि धाम मंदिर का भूमि पूजन किया। पूजा के दौरान पीएम मोदी के एक ओर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दूसरी ओर आचार्य प्रमोद कृष्णम बैठे।

pm modi laid foundation stone of shri kalki dham

pm modi laid foundation stone of shri kalki dham

PM Modi In Kalki Dham: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज सुबह कल्कि धाम मंदिर (Kalki Dham Mandir) के शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने संभल पहुंचे। यहां हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वह सीधे कार्यक्रम स्थल पहुंचे और पूजा में शामिल हुए। वैदिक मंत्रोच्चार के बीच पीएम मोदी ने कल्कि धाम मंदिर का भूमि पूजन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और श्री कल्कि धाम निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम (Acharya Pramod Krishnam) भी मौजूद रहे।
कल्किधाम मंदिर का भूमि पूजन करने के बाद पीएम मोदी मंच पर पहुंचे, तो श्री कल्कि धाम मंदिर निर्माण ट्रस्ट के अध्यक्ष आचार्य प्रमोद कृष्णम और स्वामी अवधेशानंद गिरि ने अंगवस्त्र ओढ़ाकर उनका स्वागत किया।
यह भी पढ़ें

पेपर लीक मुद्दे पर राहुल गांधी ने बीजेपी को घेरा, बोले- डबल इंजन सरकार का मतलब बेरोजगारों पर दोहरी मार


आचार्य प्रमोद कृष्णम ने स्वागत भाषण में कहा कि मैं श्री कल्कि धाम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करता हूं। 18 साल पहले देखे गए ‘सनातन धर्म’ के सपने को पूरा करने के लिए देश के कोने- कोने से हजारों संत यहां एकत्र हुए हैं। हमारे धर्मग्रंथों में लिखा है, जब जब अधर्म और पाप अपने चरम पर पहुंचा, तब तब अधर्मियों का नाश करने और धर्म की पुर्नस्थापना करने के लिए भगवान ने अवतार लिया।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

संभल में कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “आज उत्तर प्रदेश की धरती से भक्ति और अध्यात्म की एक और धारा प्रवाहित होने को लालायित है। आज एक और पवित्र धाम की नींव रखी जा रही है। राम और कृष्ण की भूमि से भक्तिभाव और अध्यात्म की एक और धारा प्रवाहित होने को ललायित है। मुझे भव्य कल्कि धाम के शिलान्यास को सौभाग्य मिला है। मुझे विश्वास है कि कल्कि धाम भारतीय आस्था के एक और विराट केंद्र के रूप में उभरकर सामने आएगा।”
संभल की ताजा खबरें: Sambhal News in Hindi

ट्रेंडिंग वीडियो