scriptफिर सामने आई लाइव गुंडागर्दी, रंगदारी वसूलने युवक को अगवा कर बेरहमी से पीटा | Video of miscreants brutally beating a young man goes viral | Patrika News
सतना

फिर सामने आई लाइव गुंडागर्दी, रंगदारी वसूलने युवक को अगवा कर बेरहमी से पीटा

नागौद के बाद कोटर क्षेत्र में दिनदहाड़े गुंडागर्दी से लोगों में दहशत…सोशल मीडिया पर वायरल किया युवक की पिटाई का वीडियो..

सतनाAug 26, 2021 / 04:16 pm

Shailendra Sharma

live_video.jpg

,,

सतना. सतना जिले की कानून व्यवस्था को बदमाश लगातार चुनौती दे रहे हैं। लगया है यहां न तो बदमाशों में कानून का भय रहा है और न ही पुलिस का डर। अब तो जिले में लाइव गुंडागर्दी का चलन शुरू हो गया है। नागौद में रंगदारी वसूलने के लिए गुंडों द्वारा युवक के साथ की गई अमानवीयता का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब कोटर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े युवक को अगवा कर उसके साथ लात-जूते एवं डंडों से उसकी बेदम पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हद तो यह है कि आधा दर्जन युवकों ने पिटाई का लाइव बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया है।

 

दहशत फैलाने वायरल किया वीडियो
युवक की बेदम पिटाई किए जाने का वीडियो बदमाशों ने क्षेत्र में अपनी दहशत कायम करने के इरादे से सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वायरल वीडियो में बदमाश एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। बता जा रहा है कि दोस्तों के साथ जा रहे युवक को अगवा कर पीटने की यह घटना 22 अगस्त की है।पीड़ित युवक ने घटना के तीन दिन बाद बुधवार को कोटर थाना पहुंच कर घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई। कोटर पुलिस ने आरोपियों पर अपहरण व मारपीट का मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- यूपी की स्टाइल में एमपी पुलिस ने तोड़ा नामजद गुंडे का अतिक्रमण

satna.jpg

ये है पूरी घटना
प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोटर थाना क्षेत्र के अबेर गांव का रहने वाला दीपक सिंह 24 अगस्त को अपने साथी आदर्श सिंह और धर्मपाल सिंह निवासी अबेर के साथ थाने पहुंचा। जहां उसने अपने साथ हुई मारपीट की इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वह 22 अगस्त को अपनी मोटर साइकिल से आदर्श और धर्मपाल के साथ गोरइया होकर रीवा जा रहा था। तभी दोपहर करीब ढाई बजे रास्ते में गोरइया पुल के पास विनय पाल निवासी गोरइया, हिमांशु तिवारी निवासी गोरइया, नीरज सिंह निवासी खम्हरिया, मलखान सिंह निवासी गोरइया ने रास्ता रोक लिया। इसके बाद आरोपी उसे अपनी बाइक पर जबरन बैठाकर नदी किनारे एकांत में ले गए। वहां आरोपियों ने गालियां देते हुए दीपक को चप्पल, बेशरम के डंडे और लात-घूसों से बेदम पीटा। इसके बाद पानी में डुबोकर पीटते हुए नदी में डुबाने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपियों के साथ आए कुछ युवकों ने बीचबचाव किया, जिससे उसकी जान बच गई।

 

ये भी पढ़ें- सहेली ने दोस्तों से कराया छात्रा का गैंगरेप, बेसुध हालत में सड़क पर छोड़कर हुए फरार


पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, धारा में भूल
कोटर थाना पुलिस ने अपराध क्रमांक 209/21 में आईपीसी की धारा 341, 363, 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध कायम कर लिया है। पुलिस ने प्रकरण में आइपीसी की धारा 263 का उपयोग किया है। जबकि यह धारा नाबालिगों के अपहरण संबंधी मामलों में प्रयोग की जाती है। थाना प्रभारी शैलेन्द्र पटेल का कहना है कि यह धारा भूलवश गलत दर्ज हुई है। इसको सुधार कर धारा बदली जाएगी। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने रास्ता रोक कर अपहरण, मारपीट करते हुए वीडियो भी बनाया है।

देखें वीडियो- सास का शक दूर करने के लिए दहकते अंगारों पर चली बहू

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83p9fx

Home / Satna / फिर सामने आई लाइव गुंडागर्दी, रंगदारी वसूलने युवक को अगवा कर बेरहमी से पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो