scriptसहेली ने दोस्तों से कराया छात्रा का गैंगरेप, बेसुध हालत में सड़क पर छोड़कर हुए फरार | 12th class girl gang raped by mixing intoxicants in cold drink | Patrika News
इंदौर

सहेली ने दोस्तों से कराया छात्रा का गैंगरेप, बेसुध हालत में सड़क पर छोड़कर हुए फरार

सहेली व उसके दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने कार से मांडू गई थी छात्रा, नशीला पदार्थ पिलाकर तीन युवकों ने किया गैंगरेप…

इंदौरAug 25, 2021 / 04:28 pm

Shailendra Sharma

indore.jpg

इंदौर. इंदौर में 12वीं क्लास की एक छात्रा के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। छात्रा अपनी एक सहेली व उसके दोस्तों के साथ कार से मांडू घूमने के लिए गई थी। जहां रास्ते में नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर आरोपियों ने छात्रा को पिला दिया और उसके बेहोश होने पर एक युवक के कमरे पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। आरोप है कि सहेली ने भी इस काम में आरोपी युवकों की मदद की और बाद में सभी ने मिलकर छात्रा को जान से मारे की धमकी दी और फिर बेसुध हालत में ही सड़क पर छोड़कर फरार हो गए।

 

सहेली ने भी दिया ‘दरिंदों’ का साथ
पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसकी कुछ दिन पहले ही किसी सहेली के माध्यम से पूजा से दोस्ती हुई थी। दोनों अच्छी दोस्त बन चुकी थीं और 23 अगस्त को पुजा अपने कुछ दोस्तों के साथ कार से उसके घर पहुंची जहां से वो सभी कार से मांडू घूमने के लिए निकल गए। मांडू से लौटते वक्त कार में मौजूद आशीष ने उसे एक कोल्ड ड्रिंक पीने के लिए दी जिसे पीते ही उसे चक्कर आने लगे और वो बेहोश हो गई। छात्रा ने बताया कि जब उसे होश आया तो वो एक कमरे में थी और निपुल नाम का युवक उसके साथ गलत काम कर रहा था। कुछ ही देर बाद आशीष आया और फिर रितेश सभी ने बारी बारी से उसके साथ रेप किया। जब तीनों युवकों ने गलत काम किया तो पूजा कमरे में नहीं थी लेकिन बाद में पूजा भी तीनों युवकों के साथ उसके पास आई और सभी ने उसे जान से मारने की धमकी दी और बेसुध हालत में सड़क पर छोड़कर फरार हो गए।

 

ये भी पढ़ें- वश के शक में सास ने ली बहू की अग्निपरीक्षा, दहकते अंगारों पर चलवाया

 

आरोपियों की तलाश में जुटी, सहेली भी हुई फरार
पीड़ित छात्रा ने बताया कि आरोपी उसे छोड़कर भाग गए जिसके बाद उसने रास्ते में एक व्यक्ति से इलाके के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वो स्कीम नंबर 78 इलाके में है। छात्रा ने किसी तरह दोस्त को फोन लगाकर मदद मांगी। दोस्त ने तुरंत उसके माता-पिता को बताया और फिर माता-पिता छात्रा को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। शुरुआती तफ्तीश में पुलिस को पता चला है कि सहेली पूजा और आशीष के बीच प्रेम संबंध है और दोनों ही यूपी के रहने वाले हैं जो वारदात के बाद से फरार हैं। जिस कमरे में छात्रा के साथ ज्यादती की गई उसमें आशीष किराए से रहता है। अन्य दो आरोपी निपुल और रितेश के बारे में अभी कुछ ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लग पाई है पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।

देखें वीडियो- सिगरेट फैक्ट्री पर नकाबपोश बदमाशों का हमला

https://www.dailymotion.com/embed/video/x83pt2p

Home / Indore / सहेली ने दोस्तों से कराया छात्रा का गैंगरेप, बेसुध हालत में सड़क पर छोड़कर हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो