scriptRajasthan Road Accident: एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, 2 चिताओं पर हुआ 4 का अंतिम संस्कार, बाजार हुए बंद | Rajasthan Road Accident During Trinetra Ganesh Ji Darshan Ranthambore | Patrika News
सवाई माधोपुर

Rajasthan Road Accident: एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, 2 चिताओं पर हुआ 4 का अंतिम संस्कार, बाजार हुए बंद

Road Accident News: घटना के बाद कस्बे का मुख्य बाजार बंद रहा। कस्बे में पहली बार ऐसी घटना हुई जिसमें एक ही परिवार के 4 सदस्यों एक साथ अर्थियां उठी।

सवाई माधोपुरMay 06, 2024 / 08:12 am

Akshita Deora

मृतकों को मुखाग्नि देते परिजन 

रविवार को मृतकों के शव घर पहुंचते ही पूरा मोहल्ला बिलख पड़ा। एक साथ चार अर्थियां उठी तो पूरा कस्बा गमगीन हो गया। मृतकों को मनीष के चचेरे भाई मोहित ने मुखाग्नि दी। घटना के बाद कस्बे का मुख्य बाजार बंद रहा। कस्बे में पहली बार ऐसी घटना हुई जिसमें एक ही परिवार के 4 सदस्यों एक साथ अर्थियां उठी । विधायक विक्रम सिंह जाखल ने मृतकों के परिवार जनों को ढांढस बंधाया। वे करीब एक घंटे तक गमगीन परिवारजनों के साथ मुक्तिधाम में रहे । इस दौरान नयाब तहसीलदार सीताराम कुमावत, नगरपालिका मनीष कुमार, थानाधिकारी महेंद्र सिंह मौजूद रहे ।

थानाधिकारी ने करवाया पूनम के पीहर वालों को अंतिम दर्शन

मुकुंदगढ़ थानाधिकारी ने मृतक पूनम शर्मा के बिहार निवासी पीहर पक्ष के परिवारजनों को पूनम के अंतिम दर्शन वीडियो कॉल के माध्यम से करवाए।
यह भी पढ़ें

सवाई माधोपुर भीषण हादसे पर CM भजनलाल का झलका दर्द, अधिकारियों को दिए ये निर्देश; पायलट भी बोले…

26 अप्रेल को नई कार खरीदी, 5 मई को हादसा

सवाईमाधोपुर जिले में रविवार तड़के हुए भीषण सड़क हादसे में मरने वाले 6 लोग झुंझुनूं जिले के मुकुंदगढ़ के रहने वाले थे। एक परिवार के छह सदस्यों की मौत के बाद पूरे परिवार में शोक छा गया। जिस कार से हादसा हुआ वह 26 अप्रेल को ही खरीदी थी। पांच मई को हादसा हो गया। परिवार के सदस्य सवाईमाधोपुर जिले के रणथम्भौर में त्रिनेत्र गणेश जी के दर्शन करने चार मई की रात बारह बजे घर से निकले थे। हादसे में दो सगे भाई, दोनों की पत्नी, उनकी बुआ और चालक की मौत हो गई।

Hindi News/ Sawai Madhopur / Rajasthan Road Accident: एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत, 2 चिताओं पर हुआ 4 का अंतिम संस्कार, बाजार हुए बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो