scriptAnother girl became the victim of love jihad | लव जिहाद में फंसी रचना ने तोड़ा दम, पति ने मारपीट कर एक वर्ष पूर्व तोड़ दी थी कमर | Patrika News

लव जिहाद में फंसी रचना ने तोड़ा दम, पति ने मारपीट कर एक वर्ष पूर्व तोड़ दी थी कमर

लिवइन में रहने लगी थी, पति जेल से लौटने के बाद वापस ले गया था पत्नी को साथ

सीहोर

Published: June 05, 2022 05:22:26 pm

सीहोर (शुजालपुर) । Sehore

मंडी क्षेत्र स्थित कृष्णानगर कॉलोनी में रहने वाली एक युवती ने करीब चार वर्ष पूर्व मोहल्ले के ही युवक से शादी का अनुबंध कर लिव इन में रहने लगी थी। युवती के साथ लगभग एक वर्ष पूर्व पति ने मारपीट की थी, जिससे उसकी कमर टूट गई थी और वह बिस्तर से नहीं उठ पा रही थी।

love_jihad.jpg

पति जेल भी गया था, जो कि जेल से लौटने के बाद वापस पत्नी को साथ ले गया था, जिसकी शनिवार को मौत हो गई। युवती के पिता ने बेटी की मौत को लेकर गंभीर आरोप लगाए।

.लव जिहाद में फ सकर शुजालपुर के कृष्णानगर निवासी रचना से धर्म परिवर्तन कर आलिया बी बन गई थी। बताया जाता है कि कृष्णा नगर के मोहनलाल खेलवार की बेटी रचना कॉलेज में पढ़ने के दौरान मोहल्ले के इरफान के संपर्क में आई और 2018 में शादी का अनुबंध बनाकर इरफान के साथ सुसनेर में लिव इन में रहने लगी थी।

रचना ने एक बेटा और एक बेटी को जन्म दिया। फ रवरी 2021 में रचना से आलिया बी नाम रखकर उसका निकाह इरफान से करा दिया। आलिया के साथ इरफान ने पिछले वर्ष मारपीट की थी, जिसके कारण कमर में गंभीर चोट आई थी। इस मामले में हुई शिकायत के बाद इरफान जेल भी गया था, साथ ही रचना पिता मोहनलाल के साथ रहने लगी थी। इरफ ान जेल से बाहर आया तो उसने पत्नी रचना से संपर्क किया। उसका इलाज कराने के बहाने समझौता कर करीब तीन महीने पहले अपने साथ सुसनेर ले गया।

रचना के पिता मोहनलाल के अनुसार दो दिन पहले वह रचना को वापस शुजालपुर लेकर आया और कहा कि इलाज कराने के लिए ले जाएंगे। शुक्रवार को सुबह करीब 9 बजे इरफान और उसके पिता अकरम रचना को इलाज कराने ले गए। उनके साथ रचना का छोटा भाई राज खेलवार भी गया है।

शनिवार की सुबह राज खेलवार ने पिता मोहनलाल को फोन लगाकर सूचना दी की रचना की मौत हो गई और उसके शव को सुसनेर ले जाया जा रहा है, जिस पर पिता मोहनलाल शुजालपुर पुलिस थाने पर पहुंचा, जहां उसने थाना प्रभारी प्रेमलता खत्री से गुहार लगाते हुए कहा कि उसकी लड़की के शव को लेना चाहता है, जिससे कि उसे दफानाने के स्थान पर हिन्दू रिति-रिवाज अनुसार अंतिम संस्कार किया जा सके।

थाना प्रभारी खत्री ने इस मामले में सुसनेर पुलिस से चर्चा करते हुए पिता मोहनलाल के साथ एक जवान को सुसनेर भेजा। सुसनेर पुलिस ने शव को शुजालपुर भेज दिया, जहां पर रविवार की सुबह रचना के शव का परीक्षण अस्पताल में हो सकेगा और आगे की कार्यवाही होगी। साथ ही अंतिम संस्कार भी मोहनलाल व मायके पक्ष के लोग कर सकेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Independence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगारIndependence Day 2022 : अगले 25 सालों का क्या है प्लान, पीएम मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातेंस्वतंत्रता दिवस के मौके पर लेह पहुंचे मनोज तिवारी और निरहुआ, जवानों को परोसा खानाIndependence Day 2022: लाल किले पर बना नया रिकार्ड, पहली बार मेड इन इंडिया तोप ने दी सलामी, जानें इसके बारे में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.