scriptचार दिन बाद फिर आकाशीय बिजली का कहर, खेत में काम कर रहे तीन की मौत | Patrika News
सिवनी

चार दिन बाद फिर आकाशीय बिजली का कहर, खेत में काम कर रहे तीन की मौत

– चार महिलाएं गंभीर रूप से झुलसी, जिला अस्पताल में चल रहा उपचार
– बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम बकोड़ी में हुआ हादसा

सिवनीJun 12, 2024 / 06:24 pm

akhilesh thakur

जिला अस्पताल पहुंचे प्रभारी कलेक्टर, एसपी, एसडीएम व अन्य।

जिला अस्पताल पहुंचे प्रभारी कलेक्टर, एसपी, एसडीएम व अन्य।

सिवनी. आकाशीय बिजली ने चार दिन बाद फिर कहर बरपाया है। इस बार इसकी चपेट में खेत में काम कर रहे तीन किसान व मजदूर की मौत हो गई है। चार महिला किसान व मजदूर गंभीर रूप से झुलस गई है। चार दिन पूर्व दो लोगों की मौत हो गई थी। 14 मजदूर झुलस गए थे।
झुलसी महिलाएं, परिजन व अन्य।
झुलसी महिलाएं, परिजन व अन्य।

जानकारी के अनुसार बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम बकोड़ी में मंगलवार को एक खेत में किसान व मजदूर पत्थर चुन (बिन) रहे थे। उसी समय आसमान पर बादल छाया और तेज आवाज के साथ आकाशीय बिजली गिर गई। इसकी चपेट में आने से ग्राम बकोड़ी निवासी राजाराम जंघेला (35), मंगल जंघेला (34), बसंत जंघेला (45) की मौत हो गई। पिंकी जंघेला (24), मौसम जंघेला (35), रीना जंघेला (28) व प्रीति जंघेला (30) गंभीर रूप से झुलस गई। सभी को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। मृतकों के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गंभीर रूप से झुलसी महिलाओं का उपचार जारी है। बंडोल पुलिस भी सूचना के बाद जिला अस्पताल पहुंच गई है।
उधर सूचना मिलने के बाद देर शाम प्रभारी कलेक्टर नवजीवन पवार, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह, एसडीएम सिवनी मेघा शर्मा व अन्य भी जिला अस्पताल पहुंचे। चिकित्सकों से आकाशीय बिजली से झुलसी महिलाओं के उपचार की जानकारी ली।
मृतक व झुलसी महिलाएं एक ही परिवार की सदस्य-
बंडोल थाना क्षेत्र के ग्राम बकोड़ी में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से हुई घटना में मृतक व झुलसी महिलाएं एक ही परिवार की सदस्य बताई जा रही है। इसकी घटना की जानकारी के बाद से ग्राम में शोक की लहर दौड़ गई है। एक ही साथ एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से हर किसी की आंखों में आंसू आ गए हैं। परिजनों की रोते-रोते हालत खराब है।

Hindi News/ Seoni / चार दिन बाद फिर आकाशीय बिजली का कहर, खेत में काम कर रहे तीन की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो