scriptतीन कदम पीछे हटने से माता-पिता से हमेशा के लिए दूर हुआ मासूम | Son fell in heated water to make biryani at father's shop died | Patrika News
सिवनी

तीन कदम पीछे हटने से माता-पिता से हमेशा के लिए दूर हुआ मासूम

दुकान में पिता के साथ खेलते-खेलते खौलते पानी में गिरा 5 साल का बच्चा…तीन दिन बाद मौत..
 

सिवनीDec 25, 2021 / 08:24 pm

Shailendra Sharma

seoni.jpg

सिवनी. सिवनी के छपरा में एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां पिता के खेलते खेलते ही महज तीन कदम पीछे हटने से 5 साल का बच्चा माता-पिता से हमेशा के लिए दूर हो गया। घटना छपरा बस स्टैंड की है जहां बिरयानी की दुकान में खौलते पानी में गिरने से बच्चा जख्मी हो गया था और तीन बाद उसकी मौत हो गई। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिलदहला देने वाली ये घटना कैद हुई थी।

 

खेलते-खेलते खौलते पानी में गिरा बच्चा
दिलदहला देने वाली घटना सिवनी के छपरा बस स्टैंड की है। बस स्टैंड पर वीरेन्द्र लोधी की बिरयानी की दुकान है। मंगलवार को बिरयानी बनाने के लिए एक बड़े से गंज में पानी गर्म किया गया था। इसी दौरान वीरेन्द्र और उनका पांच साल का बेटा भी दुकान पर थे जहां बच्चा शिवा खेल रहा था। पिता वीरेन्द्र भी बेटे शिवा के साथ मस्ती कर रहे थे लेकिन इसी दौरान शिवा तीन कदम पीछे हटा और पीछे रखे गर्म पानी से भरे गंज में जा गिरा। बेटे के गर्म पानी में गिरते ही पिता तुरंत बच्चे को उठाकर अस्पताल लेकर पहुंचा। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हुई है जो विचलित कर देनी वाली है।

 

यह भी पढ़ें

सुहागरात पर जीजा ने फोन कर कहा था- उससे दूर रहना वो मेरी है, जानिए पूरा मामला


तीन दिन बाद मौत
बताया जा रहा है कि खौलते पानी में गिरने से बच्चे शिवा के पेट के साथ ही पीछे का पूरा हिस्सा बुरी तरह झुलस गया था। प्राथमिक उपचार कराने के बाद परिजन उसे घर ले आए थे और घर पर ही डॉक्टर की सलाह से उसका इलाज कर रहे थे। घर पर ही घटना से तीन दिन बाद मासूम शिवा की शुक्रवार की रात मौत हो गई।

देखें वीडियो- 123 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ी ट्रेन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86kd8k

Home / Seoni / तीन कदम पीछे हटने से माता-पिता से हमेशा के लिए दूर हुआ मासूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो