scriptShahjahanpur: फटा नोट लेने से मना किया तो पिज्जा डिलीवरी व्बॉय को गोली मारी | Pizza delivery boy shot in Shahjahanpur | Patrika News

Shahjahanpur: फटा नोट लेने से मना किया तो पिज्जा डिलीवरी व्बॉय को गोली मारी

locationशाहजहांपुरPublished: Aug 25, 2022 02:58:32 pm

Submitted by:

Jyoti Singh

शाहजहांपुर में रात में पिज्जा और बर्गर का ऑर्डर पहुंचाने गए डिलीवरी व्बॉय को गोली मार दी गई। यह घटना तब घटी जब डिलीवरी व्बॉय ने फटा नोट लेने से मना कर दिया।

pizza_delivery_boy_shot_in_shahjahanpur.jpg
उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां आधी रात में पिज्जा और बर्गर का ऑर्डर पहुंचाने गए डिलीवरी व्बॉय को गोली मार दी गई। यह घटना तब घटी जब डिलीवरी व्बॉय ने फटा नोट लेने से मना कर दिया। वहीं घटना के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए बरेली भेजा है। जबकि पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।
जलालनगर निवासी के घर देनी थी डिलीवरी

घटना शहर के चौकी कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के कच्चा कटरा मुहल्ले में रहने वाला सचिन कुमार कश्यप टाउन हाल के विलंका कैफे में डिलीवरी व्बॉय का काम करता है। बताया जाता है कि वह सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित कैफे में आए पिज्जा और बर्गर के ऑर्डर की डिलीवरी पहुंचाने अपने साथ रितिक के साथ कस्टमर के घर गया था। दोनों बुधवार देर रात करीब 12 बजे जलालनगर निवासी नदीम के घर डिलीवरी देने पहुंचे।
यह भी पढ़े – पेशी पर आया बदमाश शाहजहांपुर से अचानक हुआ गायब, जानें फिर क्या हुआ

नोट लेने से मना करने पर पीठ में मारी गोली

रितिक के मुताबिक, सचिन को डिलीवरी के 197 रुपए लेने थे। आरोप है कि नदीम ने सचिन को 200 का फटा नोट दिय। जिसे लेने से सचिन ने मना कर दिया। सचिन के नोट लेने से मना करने पर नदीम का भाई नईम आगबबूला हो गया और उसने सचिन के साथ गाली-गलौच शुरू कर दी। आरोप है कि जब सचिन ने इसका विरोध किया तो नदीम ने सचिन की पीठ में गोली मार दी। हालांकि उसका साथी रितिक बाल-बाल बच गया।
यह भी पढ़े – बरेली के चांद ने युवती को फंसाकर बनाए संबंध, जब बात शादी की आई तो बोला पहले मुस्लिम बनो

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दी जा रही दबिश

उधर, घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को राजकीय मेडिकल कालेज भिजवाया, जहां से उसकी हालत को देखते हुए उसे बरेली रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक अमित पांडेय ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिशें दी गई हैं। आरोपितों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो