scriptvideo : तीन दिन से घर से गायब थी, ढूंढने पर शव मिला | Was missing from home for three days, found dead body | Patrika News
शाजापुर

video : तीन दिन से घर से गायब थी, ढूंढने पर शव मिला

सुंदरसी थाना अंतर्गत ग्राम सिमरोल निवासी महिला का शव आश्रम के पास पड़ा मिला, पुलिस जुटी जांच में

शाजापुरFeb 05, 2019 / 10:28 pm

Gopal Bajpai

patrika

तीन दिन से घर से गायब थी, ढूंढने पर शव मिला

शाजापुर. जिले के सुंदरस थाना अंतर्गत ग्राम सिमरोल में स्थित राधा स्वामी आश्रम के पास मंगलवार को घर से तीन दिन से लापता एक महिला का शव मिला। कोटवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर सुंदरसी पुलिस सहित एफएसएल अधिकारी पहुंचे। घटना स्थल और शव का परीक्षण करने के बाद शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार सिमरोल में राधा स्वामी आश्रम के पास स्थित खेत के किनारे एक महिला का शव पड़ा हुआ था। इसकी सूचना गांव के कोटवार ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की तो पता लगा कि ये शव गीताबाई (60) पति गुलाबसिंह कंजर निवासी सिमरोल का है। सुबह करीब 9 बजे इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की तो पता लगा कि उक्त महिला विक्षिप्त थी और मांगने का काम करती थी। इधर सूचना मिलने पर जिला एफएसएल अधिकारी डॉ. आरसी भाटी भी मौके पर पहुंच गए। डॉ. भाटी ने बताया कि घटनास्थल एवं शव का परीक्षण किया गया। मौके पर मौजूद भौतिक साक्ष्यों के आधार पर महिला का शव दो से तीन दिन पुराना हो सकता है। महिला की मृत्यू कैसे हुई इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यू का स्पष्ट कारण पता लगेगा। मौके पर पहुंचे गीताबाई के परिजनों ने बताया कि वो अपने घर से 3 दिन से लापता थी। इसके लिए परिजनों ने उसकी अपने अन्य परिजनों सहित आसपास के क्षेत्रों में भी तलाश की थी, लेकिन कहीं से कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने शव को पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मामले में मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। शव पड़ा होने की सूचना मिलने के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बताया जाता है कि पुलिस जांच के दौरान काफी देर तक शव घटना स्थल पर ही पड़ा रहा।

Home / Shajapur / video : तीन दिन से घर से गायब थी, ढूंढने पर शव मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो