scriptइमरान मसूद के बाद कैराना सांसद इकरा चौधरी के समर्थकों पर FIR, जानिए वजह | After Imran Masood FIR against supporters of Kairana MP Iqra Chaudhary | Patrika News
शामली

इमरान मसूद के बाद कैराना सांसद इकरा चौधरी के समर्थकों पर FIR, जानिए वजह

जीत के बाद हुड़दंग मचाने वाले इकरा हसन के 110 समर्थकों के खिलाफ FIR

शामलीJun 08, 2024 / 01:27 pm

Shivmani Tyagi

shamli police

पुलिस क्षेत्राधिकारी कैराना

सहारनपुर सांसद इमरान मसूद के समर्थकों के बाद अब कैराना सांसद इकरा चौधरी के समर्थकों के पर मुकदमा दर्ज हुआ है। शामली पुलिस ने इकरा चौधरी के 110 समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए FIR दर्ज की है। इन सभी पर मार्ग अवरुद्ध करने, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने, हुड़दंग मचाने और जीत के बाद जुलूस निकालने समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है। यह कार्रवाई आदर्श थाना मंडी पुलिस ने की है।

इनकी होगी गिरफ्तारी

FIR दर्ज होने के बाद अब इन सभी आरोपी हुड़दंगियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू हो गए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर यह कार्रवाई की गई है। अब पुलिस आरोपी हुड़दंगियों की पहचान करवा रही है। पहचान के आधार पर इनके नाम खोले जाएंगे और आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। उधर सहारनपुर में दर्ज FIR के आधार पर कुतुबशेर थाना पुलिस ने सांसद इमरान मसूद के पांच समर्थकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की डायरी में ये सभी पांचों हुडंदंगी हैं। इन्हे न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हुई थी वीडियो

इकरा हसन के समर्थकों की वीडियो सबसे पहले इंस्टाग्राम पर वायरल की गई थी। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफार्म पर भी आ गई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच कराई गई तो प्राथमिक पड़ताल में ये वीडियो 4 जून का पाया गया। इसी आधार पर पुलिस ने आदर्श मंडी थाने में FIR दर्ज की और अब इनकी पहचान के आधार पर गिरफ्तारी की जाएगी।

Hindi News/ Shamli / इमरान मसूद के बाद कैराना सांसद इकरा चौधरी के समर्थकों पर FIR, जानिए वजह

ट्रेंडिंग वीडियो