scriptVIDEO: रेलवे क्रॉसिंग पर अचानक फंसी यात्रियों से भरी बस, जानिए फिर क्या हुआ | private bus stucking in rain water in shamli | Patrika News
शामली

VIDEO: रेलवे क्रॉसिंग पर अचानक फंसी यात्रियों से भरी बस, जानिए फिर क्या हुआ

मुख्य बातें

रेलवे क्रॉसिंग अंडरपास से निकलते से समय पानी में फंस गई थी बस
कड़ी मशक्कत के बाद निकाली गई बस, यात्री हुए बेहाल
बारिश से लोगों की हालत हुई खराब

शामलीJul 17, 2019 / 06:26 pm

Nitin Sharma

news

रेलवे क्रॉसिंग पर अचानक फंसी यात्रियों से भरी बस, जानिए फिर क्या हुआ – देखें वीडियो

शामली। यूपी के शामली जिले में मंगलवार को रेलवे क्रॉसिंग अंडर पास से गुजर रही यात्रियों से भरी बस अचानक अंडरपास में भरे बारिश के पानी में फंस गई। अचानक बस फंसने से बस में सवार लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ा। वहीं कुछ ही घंटों में भारी जाम लग गया। नगर को दर्जनों गांवों से जोडऩे वाले अंडरपास रसीदगढ़, यारपुर, भेनडा व ऊन में बुरी तरह पानी भर गया। कई फीट तक पानी भरने से अंडरपास की हालत यह हो गई कि यहां से निकलना सीधे मौत को दावत देने जैसे हालात हो गये।

nn

अंडरपास के अंदर बंद हुई बस तो फंसे यात्री

उधर मंगलवार शाम यात्रियों से भरी एक बस रेलवे क्रॉसिंग के अंडरपास में भरे पानी के चलते उसमें फंस गई। बस में पानी भरने में उसमें बैठे यात्री भी परेशान हो गये। यात्रियों का सामान खराब होने से लेकर छोटे बच्चों के गर्दन तक पानी पहुंच गया। मौके पर बस के अंदर पानी को लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद यात्रियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला। वहीं यहां लगातार क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व रेलवे विभाग को लगातार इस बारे में अवगत कराया जा रहा है, लेकिन उन्होंने समस्या के निराकरण का प्रयास नहीं किया।

हल्की बरसात में ही अंडरपास में भर जाता है पानी

हल्की सी बरसात में ही अंडरपास तालाब बन रहे हैं। इसके बाद जिला मुख्यालय से क्षेत्र के दर्जनों गांव का सम्पर्क टूट जाता है। लोगों के अनुसार यही हाल रहा तो आने वाले दिनों में यहां अंडरपास में कोई बड़ा हादसा हो सकता है। पूर्व में भी कई बड़े हादसे होने से बचे हैं। गत वर्ष यात्रियों से भरी रोडवेज बस अंडरपास में फंस गयी थी। इससे यात्रियों की जान पर बन आई थी।

Home / Shamli / VIDEO: रेलवे क्रॉसिंग पर अचानक फंसी यात्रियों से भरी बस, जानिए फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो