scriptShamli: पुलिसकर्मियों पर बढ़ रहा कोरोना का साया, अध्यापक भी आए चपेट में | shamli coronavirus update | Patrika News

Shamli: पुलिसकर्मियों पर बढ़ रहा कोरोना का साया, अध्यापक भी आए चपेट में

locationशामलीPublished: Aug 01, 2020 05:30:24 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सात और रिपोर्ट पॉजिटिव
-121 हुई मरीजों की संख्या

Chambal division corona positive update is 4941 and 34 dead

अंचल में कोरोना : पांच हजार पर पहुंची कोरोना की संख्या, सिंधिया सहित कई दिग्गज संक्रमित

शामली। जनपद में सात लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। जिनमें कैराना में तैनात दो पुलिसकर्मी और एक अध्यापक शामिल हैं। इसके सथ ही जनपद में सक्रिय कोरोनो मरीजों की संख्या बढ़कर 121 हो गई है। दरअसल, कोरोना की रफ्तार जनपद में फिलहाल धीमी होती नजर नहीं आ रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जनपद में व्यापक स्तर पर कोरोना सेंपल कलेक्शन का अभियान चलाया जा रहा है।
वहीं गत 24 घंटे में शहर में सात लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली। शामली नगर में एक 35 वर्षीय व्यक्ति और एक चार वर्षीय बालिका की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है, दोनों का जनपद से बाहर उपचार चल रहा है। कस्बा कैराना में दो पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। कस्बे के मौहल्ला चौंक बाजार में एक 65 वर्षीय की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है।
झिंझाना क्षेत्र के गांव होशंगपुर में एक बीस वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव मिली है। उनका 29 जुलाई को कोरोना सेंपल लिया गया था। जिलाधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि सात नये कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट प्राप्त हुई है। इस प्रकार जनपद में एक्टिव केस की संख्या 121 हो जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो