scriptVIDEO: शादी के दो साल बाद भी पत्नी पूरी नहीं कर सकी पति की मांग, बस फिर एक दिन कह दिया, तलाक…तलाक…तलाक… | triple talaq case in shamli | Patrika News
शामली

VIDEO: शादी के दो साल बाद भी पत्नी पूरी नहीं कर सकी पति की मांग, बस फिर एक दिन कह दिया, तलाक…तलाक…तलाक…

Highlights:
-तीन तलाक कानून का खौफ भी लोगों में देखने को नहीं मिल रहा
-जिसके चलते आए दिन तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं
-ऐसा ही एक मामला जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव मसावी का सामने आया है

शामलीSep 17, 2019 / 04:47 pm

Rahul Chauhan

triple_talaq.jpg
शामली। महिलाओं के सुरक्षा और सम्मान के लिए सरकार द्वारा सख्त कानून बनाए जाने के बाद भी महिलाओं पर होने वाली घरेलू हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं हाल ही में बनाए गए तीन तलाक कानून का खौफ भी लोगों में देखने को नहीं मिल रहा। जिसके चलते आए दिन तीन तलाक के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जनपद शामली के थानाभवन थाना क्षेत्र के गांव मसावी का सामने आया है।
यह भी पढ़ें

वकीलों ने अस्‍पताल में किया हंगामा, भाजपा विधायक के पति ने इनको ठहराया जिम्‍मेदार

जहां मसावी निवासी महिला ने थाने पर पहुंच तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी शादी 2 साल पहले मुजफ्फरनगर के एक गांव में मेहताब पुत्र मोहरम के साथ हुई थी। दो साल में उसे कोई संतान न होने के कारण उसका पति लगातार मारपीट व प्रताड़ना करता आ रहा है। घटना 12 सितंबर 2019 की है जब उसके पति ने उसकी गला घोंटकर हत्या करने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

एकतरफा प्यार का पागलपन, छात्रा के इनकार के बाद उठाया खौफनाक कदम

आरोप है कि उसके पति ने उससे मारपीट करते हुए तीन तलाक बोलकर उसे घर से बाहर निकाल दिया। अब पीड़ित ने पुलिस से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर शिकायत दर्ज कर मामले की जांच करने और कार्रवाई कर इंसाफ दिलाने की बात कही है।

Home / Shamli / VIDEO: शादी के दो साल बाद भी पत्नी पूरी नहीं कर सकी पति की मांग, बस फिर एक दिन कह दिया, तलाक…तलाक…तलाक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो