scriptLok sabha Election 2024 : भाजपा का बड़ा हमला, कांग्रेस ने तीनों लोक में किया घोटाला | loksabha election 2024 news sidhi loksabha jp nadda big attack, on Congress did scam in all trilok | Patrika News
सीधी

Lok sabha Election 2024 : भाजपा का बड़ा हमला, कांग्रेस ने तीनों लोक में किया घोटाला

MP Lok sabha Election 2024 : एमपी के सीधी जिले के बहरी में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इसके बाद वह छिंदावाड़ा में जनसभा के लिए रवाना हो गए।

सीधीApr 12, 2024 / 03:18 pm

Himanshu Singh

jp_nadda_1.jpg

मध्यप्रदेश के बघेलखंड में शुक्रवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया। सीधी के बहरी में जनसभा के दौरान जेपी नड्डा ने बीजेपी प्रत्याशी डॉ. राजेश मिश्रा को पक्ष में चुनाव प्रचार किया। वहीं कांग्रेस और I.N.D.I. पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने अंतरिक्ष छोड़ा, न धरती छोड़ी, न पाताल छोड़ा। इन्होंने तीनों लोक में घोटाला किया है। विपक्षी गठबंधन के आधे नेता या तो जेल पर हैं या तो बेल पर हैं।

 


जेपी नड्डा ने I.N.D.I. गठबंधन को निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने न अंतरिक्ष छोड़ा, धरती छोड़ी न पाताल छोड़ा, तीनों लोक में घोटाला किया। आज सारा देश मोदी जी के साथ खड़ा है। ये जो गठबंधन है दो बातों का है। एक मोदीजी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ। ये कहते हैं भ्रष्टाचार बचाओ। ये सारे भ्रष्टाचारी एक जगह इकट्ठे हो गए है। अपने परिवार की पार्टी को बचाने के लिए। कांग्रेस के जमाने में पनडुब्बी घोटाला, चीनी घोटाला, चावल घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला, कोयला घोटाला हुआ, हेलिकॉप्टर वेस्टलैंड घोटाला, 2जी, 3जी का घोटाला हुआ।

 


I.N.D.I. गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके आधे नेता जेल पर या बेल पर हैं। राहुल गांधी बेल पर हैं, सोनिया गांधी बेल पर हैं, लालू बेल पर हैं, संजय सिंह बेल पर हैं, डीएमके के लीडर बेल पर हैं, ममता के मंत्री बेल पर हैं, पी. चिदंबरम बेल पर हैं, कार्तिक चिदंबरम बेल पर हैं। केजरीवाल जेल में हैं, मनीष सिसोदिया जेल में हैं, सतेंद्र जैन जेल में हैं, सपा का आजम खान जेल में हैं। ये आधे लीडर बेल पर हैं या जेल में हैं। जनता से सवाल करते हुए पूछा कि ऐसे लोगों को सरकार देनी है क्या?

 


जेपी नड्डा ने निशाना साधते हुए कहा कि ये जो घमंडिया गठबंधन है, बौखला गया है। ये हारी हुए लड़ाई लड़ रहे हैं और मोदी जी को गालियां बक रहे हैं। कल मीसा भारती ने कहा था, हमारी सरकार आएगी तो मोदी जी को जेल भेज देंगे। मोदी जी पर एक दाग नहीं हैं और इस तरह की भाषा मीसा भारती ये लालू जी की बेटी बोल रही हैं। लालू जेल में हैं, जमीन के बदले घोटाला किया, मवेशियों का चारा तक खा गए।

 


10 साल पहले गणेशजी भी चाइना से आते थे। अब आप जो गणेशजी लाकर दिवाली पर पूजा करते हैं, वो भारत में बन रहे हैं। आज भारत खिलौने के एक्सपोर्ट में ढाई गुना की वृद्धि कर चुका है। अब 5वें नंबर की अर्थव्यवस्था बन गया। पहले आपके पास मेड इन चाइना का मोबाइल होता था और अब आपके मोबाइल पर मेड इन इंडिया लिखा होता है। एप्पल मोबाइल फोन भी हमारे देश में बन रहे हैं।

Home / Sidhi / Lok sabha Election 2024 : भाजपा का बड़ा हमला, कांग्रेस ने तीनों लोक में किया घोटाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो