scriptRajasthan Crime: होटल के बाहर खाना खा रहा था हिस्ट्रीशीटर, तभी चलने लगीं गोलियां, मच गया हड़कंप | Firing on history sheeter Radheshyam Mandavara, leader of Baba gang in Sikar | Patrika News
सीकर

Rajasthan Crime: होटल के बाहर खाना खा रहा था हिस्ट्रीशीटर, तभी चलने लगीं गोलियां, मच गया हड़कंप

Rajasthan Crime: प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कैंपर गाड़ी में से चार बदमाश उतरे। सभी ने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे।

सीकरJun 25, 2024 / 01:02 pm

Rakesh Mishra

Rajasthan Crime: सीकर जिले में अपराधी बैखोफ होकर आए दिन फायरिंग जैसी घटनाओं का अंजाम दे रहे हैं। सीकर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार रात 11 बजे के करीब एक होटल पर बाहर खाट पर बैठकर खाना खा रहे हिस्ट्रीशीटर विजय सिंह उर्फ राधेश्याम मंडावरा पर कैंपर में आए बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग कर दी। हिस्ट्रीशीटर को बदमाशों ने पकड़कर रॉड से हमला कर घायल कर दिया। सूचना पर जीणमाता थाना पुलिस और सीकर से भारी पुलिस जाब्ता मय अधिकारी पहुंचे।
फायरिंग करने वाले बदमाश भाग गए। पुलिस के पहुंचने से पहले ही घायल हिस्ट्रीशीटर विजय सिंह भी वहां से चला गया। फायरिंग की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। सूत्रों के अनुसार होटल पर रात करीब 11 बजे हिस्ट्रीशीटर विजय सिंह उर्फ राधेश्याम मंडावरा एक बुजुर्ग के साथ आया था। उसने खाने का आर्डर दिया और दोनों होटल के बाहर खाट पर बैठ गए। होटल कर्मचारी ने खाना परोसा और वे खाना खा ही रहे थे। खाना शुरू ही किया था। इतने में वहां एक कैंपर गाड़ी आई।

बदमाशों ने किए दो फायर

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कैंपर गाड़ी में से चार बदमाश उतरे। सभी ने मुंह पर कपड़े बांध रखे थे। दो जनों के हाथ में पिस्टल, एक के हाथ में लोहे की रॉड और एक बदमाश के हाथ में एक लाठी थी। उन्होंने आकर राधेश्याम का नाम लेते हुए गाली दी। हिस्ट्रीशीटर राधेश्याम मंडावरा बदमाशों को देखकर पीछे बने हुए बाथरूम की तरफ भागकर दीवार फांदने लगा। वह दीवार नहीं फांद सका और वहीं गिर गया। इस दौरान बदमाशों ने दो फायर किए। तीसरा फायर पिस्टल में अटक गया था। वह दीवार फांद नहीं सका और वहीं गिर गया। एक बदमाश ने उस पर रॉड से सिर पर वार किया। उसके सिर से खून बहने लगा। बदमाशों ने विजय सिंह उर्फ हिस्ट्रीशीटर राधेश्याम मंडावरा को तीस फीट तक घसीट लिया। होटल के कर्मचारी और लोग उसको बचाने के लिए भागे तो बदमाश वहां से भाग गए। विजय के सिर में खून बहने लगा था। फर्श पर घसीटने के दौरान खून बिखर गया। घायल राधेश्याम मंडावरा मौका पाकर भाग गया।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

पुलिस देर रात तक होटल के सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही थी। इसके साथ ही मौके पर सीकर से आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। सीओ ग्रामीण रमेश माचरा के साथ ही एडिशनल एसपीगजेंद्र सिंह जोधा भी मौके पर पहुंचे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार ये विरोधी गैंग के बदमाश थे। सारी जानकारी आरोपियों के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल सकेगी। हिस्ट्रीशीटर विजय सिंह उर्फ राधेश्याम मंडावरा ने बाबा गैंग बना रखी है और वह गैंग का सरगना है। हिस्ट्रीशीटर पर करीब 20 मामले दर्ज हैं। इनमें कई संगीन मामले भी शामिल हैं। उसको जीणमाता थाना पुलिस ने रोहित गोदारा गैंग को पनाह देने के आरोप में सितंबर 2023 को अन्य बदमाशों के साथ पकड़ा था। बाद में उसको जमानत मिल गई थी।

Hindi News/ Sikar / Rajasthan Crime: होटल के बाहर खाना खा रहा था हिस्ट्रीशीटर, तभी चलने लगीं गोलियां, मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो