scriptराजस्थान में भीषण सड़क हादसे की सामने आई रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें, सड़क पर पापड़ की तरह चिपकी पुलिस जीप | Patrika News
सीकर

राजस्थान में भीषण सड़क हादसे की सामने आई रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें, सड़क पर पापड़ की तरह चिपकी पुलिस जीप

5 Photos
1 month ago
1/5
राजस्थान में हनुमान जयंती के पावन दिन पर बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। घटना सीकर के रामपुरा घाटी की है।
2/5
सड़क हादसे में पुलिस की जीप चकनाचूर हो गई। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से सड़क पर पापड़ की तरह चिपकी पुलिस जीप।
3/5
मौके पर मदद के लिए पहुंची आम जनता। पुलिस की गाड़ी पर ओवरलोड ट्रेलर पलटने से दो पुलिस कांस्टेबल महिपाल व भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई वहीं हैड कांस्टेबल गम्भीर घायल था जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
4/5
पुलिस की गाड़ी पर ओवरलोड ट्रेलर पलटने से हुआ हादसा।
5/5
हादसे के बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा, उप अधीक्षक अनुज डाल पहुंचे मौके पर।
loksabha entry point
newsletter

Supriya Rani

सुप्रिया रानी राजस्थान पत्रिका में मल्टीमीडिया जर्नलिस्ट के तौर पर कार्यरत हैं। उन्होंने जनर्लिजम की पढ़ाई लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी, जलंधर से संपन्न की। अपने सपनों को पूरा करने के लिए गृहनिवास झारखंड से निकलीं और अभी जयपुर में सफर जारी है। घूमने और कविताएं, कहानियां लिखने का खूब शौक है। इनका मकसद पूरी ईमानदारी से लोगों की सेवा करना है। पत्रकारिता में अमर उजाला, नोएडा और एनबीटी से प्रशिक्षण प्राप्त कर 2022 में डीडी झारखंड में बकायदा न्यूज एंकर (कॉन्ट्रैक्ट) के तौर पर जुड़ीं। गरिमा टाइम्स, रोहतक और रोहतक की बात में भी एंकर कम रिपोर्टर के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुकीं हैं। अब राजस्थान पत्रिका, जयपुर के साथ आगे का सफर जारी है। इन्हें एंकरिंग, वॉयस ओवर, कंटेंट राइटिंग के फील्ड में काम करना पसंद है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.