scriptसगी मामी से हुआ प्यार तो यू-ट्यूब से सीखकर मामा को उतारा मौत के घाट, मामला जानकार हर कोई हैरान | Nephew Murdered Maternal Uncle After Fell In Love With Maternal Aunt In Sikar And Got Murder Idea From Yotube | Patrika News
सीकर

सगी मामी से हुआ प्यार तो यू-ट्यूब से सीखकर मामा को उतारा मौत के घाट, मामला जानकार हर कोई हैरान

Crime News: मामी के साथ अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे मामा को उसी के सगे भांजे ने मामी की शह पर दांतले से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया। रिश्तों को तार-तार करने वाले इस मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी मामी- भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

सीकरMar 17, 2024 / 11:42 am

Akshita Deora

sikar_murder_news.jpg

Rajasthan Murder News: मामी के साथ अवैध संबंध में रोड़ा बन रहे मामा को उसी के सगे भांजे ने मामी की शह पर दांतले से गर्दन काटकर मौत के घाट उतार दिया। रिश्तों को तार-तार करने वाले इस मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपी मामी- भांजे को गिरफ्तार कर लिया है।

थानाधिकारी मांगीलाल ने बताया कि युवक किशन मीणा (35) की हत्या उसी के सगे भांजे आशीष मीणा (19) पुत्र गोपाल मीणा निवासी शाहपुरा थाना जाजोद ने की है। मामी के साथ अवैध संबंधों में मामा बाधक बन रहा था, तो मामी की शह पर भांजे ने मामा को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। गुरुवार रात को भांजे आशीष ने मामा को शराब ठेके से शराब दिलवाकर नले में ले गया। वहां पर उसने उसे शराब पिलाई और जब किशन को नशा ज्यादा हो गया तो आशीष ने धारदार हथियार दांतले से उसकी गर्दन पर तेजी से वार किया। एक ही वार में किशन वहीं पर ढेर हो गया। इसके बाद उसने एक दो वार ओर कर दिए कि कहीं वह बच ना जाए।

यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस जिले में निकालते हैं जिंदा शख्स की अंतिम यात्रा, जलाते हैं अर्थी, प्रशासन करता हैं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम




पुलिस ने आरोपी भांजे आशीष को शुक्रवार शाम को ही गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है। आरोपी मृतक की पत्नी निर्मला (28) को शनिवार शाम को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। हत्याकांड के खुलासे में कांस्टेबल चंद्रभान व कन्हैयालाल की अहम भूमिका रही।

सख्ती से उगला राज
मामा की हत्या करने के बाद आरोपी आशीष अपने गांव चला गया। पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य ओर जानकारी जुटानी शुरू किया। बार-बार शक की सुई मृतक के भांजे पर जा रही थी। बाद मृतक के भांजे को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो वह पुलिस को गुमराह करता रहा। उसकी बातों से उस पर शक गहरा होने पर उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपने मामा की हत्या करना स्वीकार कर लिया।
यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसा: अनियंत्रित होकर पलटी रोडवेज बस, 40 लोग घायल, 4 की हालत गंभीर



पत्नी ने रात को भेजा था सामान लाने
प्लान के अनुसार आरोपी शाम को अपने ननिहाल में घर के आसपास आ गया था। मृतक मामा भी घर पर आने पर मृतक की पत्नी ने उसे समान लाने के लिए घर से दुकान पर भेज दिया और आरोपी भांजे को मामा के बाहर जाने की सूचना दे दी। आरोपी उसे घर से थोड़ी दूर मिला और शराब ठेके पर ले जाकर शराब दिलाई ओर नले में ले गया।

घर जाकर धोये खून से सने कपड़े
मामा ही हत्या के बाद आरोपी आशीष का कोट सहित अन्य कपड़े खून से सन गए थे। आरोपी बाइक से अपने गांव शाहपुरा (ठिकरिया) गया और रात में ही कपड़े व अन्य खून से सने कपड़े ओर दांतले को धोया ताकि किसी को हत्या की भनक तक नहीं लग सके।

यूट्यूब से सीखे तरीके
आरोपी युवक ने अपने मामा को ठिकाने लगाने के लिए यू-ट्यूब पर हत्या करने के तरीके देखे और इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। मामा की हत्या करने की इससे पहले भी मामी भांजे ने दो बार हत्या करने की नाकाम कोशिश की थी पर कामयाब नहीं हुए। एक बार तो उसे फांसी पर लटका कर और दूसरी बार करंट लगाकर उसे मारने का प्रयास किया था। आरोपी मामा की हत्या कर गांव जाने के बाद सुबह वापस ननिहाल आ गया था। वह घटनास्थल पर आने के बजाय वहां आसपास ही घूमता रहा।

Home / Sikar / सगी मामी से हुआ प्यार तो यू-ट्यूब से सीखकर मामा को उतारा मौत के घाट, मामला जानकार हर कोई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो