VIDEO: फायरिंग कर डेढ लाख रुपये की लूट, पीडि़त ने बनाया घटना का लाइव वीडियो

राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर इलाके में फायरिंग कर डेढ लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Updated: 26 Jul 2021, 03:19 PM IST

सीकर/फतेहपुर. राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर इलाके में फायरिंग कर डेढ लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। बेसवा रोड पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने दो बाइक सवारों का पीछा कर घटना को अंजाम दिया। जिसमें कंधे के पास गोली लगने पर पीछे बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि बाइक फिसलने पर उसके साथी को भी चोट लगी। घटना में पीडि़त का बनाया लाइव वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बाइक सवार बदमाश तेज रफ्तार में उनका पीछा करते हुए दिख रहे हैं।

रास्ते में पीछा कर चलाई गोली
जानकारी के अनुसार बेसवा निवासी हारुन खान व अल्ताफ बाइक से फतेहपुर से बेसवा जा रहे थे। जिनके पास डेढ लाख रुपए होना बताया जा रहा है। रास्ते में हिंदुस्थान स्कुल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनका पीछा शुरू कर दिया। कुछ दूरी पर ही बदमाशों ने उन पर पीछे से फायरिंग कर दी। जिसमें गोली बाइक पर पीछे बैठे हारुन के कंधे के पास लगी। जिससे वह घायल हो गया। पर इसके बावजूद भी उन्होंने बाइक नहीं रोकी। बल्कि बदमाशों से बचने के लिए बाइक की रफ्तार तेज कर दी। लेकिन, करीब तीन किलोमीटर दूर उदनसर से पहले ही बाइक फिसलने पर वे गिर गए। इतने में ही पीछा कर रहे बदमाश उनके पास पहुंच गए और रुपए लूटकर फरार हो गए। हारुन के साथ बाइक से गिरने पर अल्ताफ भी घायल हो गया। जिन्हें घटना के बाद मौके पर पहुंचे नजदीकी लोगों ने फतेहपुर के राजकीय धानुका अस्पताल पहुंचाया। यहां गोली लगने से गंभीर हारुन को सीकर के एसके अस्पताल में रैफर कर दिया गया। इसी बीच सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। जिसने घटना स्थल का जायजा लेकर नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरू की। फिलहाल आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

पीछा करते हुए का बनाया वीडियो
घटना का एक लाइव वीडियो भी सामने आया है। जो पीडि़त द्वारा बनाया गया बताया जा रहा है। वीडियो में बाइक पर युवक उनका पीछा करते हुए दिख रहे हैं। बाइक की रफ्तार भी काफी तेज लग रही है। वीडियो बनाते हुए ही उनकी बाइक गिर गई। जिसके बाद ही बदमाशों द्वारा लूट को अंजाम दिया जाना बताया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned