मकान मालकिन पर गंदी नजर रखने वाले किराएदार ने मौका मिलते ही नशे का इंजेक्शन लगाकर कर डाला रेप

सादुलपुर निवासी पीडि़ता ने रात को मामला दर्ज करवा कर बताया कि शादी के बाद से ही पति से मनमुटाव होने के कारण वह अपने माता-पिता के पास रहने लगी।

By: vishwanath saini

Published: 16 May 2018, 07:42 PM IST

सादुलपुर (चूरू).

पूरे देश को झझकोर देने वाले जम्मू कश्मीर के कठुआ गैंगरेप मामले में एक बात सामने आई थी कि आरोपित ने पीडि़त बालिका के नशे के इंजेक्शन लगाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर कस्बे में सामने आया है। हालांकि इस मामले में पीडि़ता बालिका नहीं बल्कि विवाहिता है। मामले की वास्तविकता का पता पुलिस जांच के बाद ही चल सकेगा।

 

OMG : मौत के कई साल बाद अचानक जिंदा हो गए ये दो शख्स, पूरे गांव में मच गया तहलका!

 

Isha Ambani Anand Piramal : राजस्थान में ईशा अंबानी के 'ससुराल' के लोगों को मिली 5 करोड़ की शानदार सौगात

 

सादुलपुर पुलिस ने मंगलवार देर रात विवाहिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सादुलपुर थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि सादुलपुर निवासी पीडि़ता ने रात को मामला दर्ज करवा कर बताया कि शादी के बाद से ही पति से मनमुटाव होने के कारण वह अपने माता-पिता के पास रहने लगी।

 

 

READ : छोटे भाई की पत्नी पर थी गंदी नजर, जबरन संबंध बनाना चाहता था ये जेठ, ऐसे हुआ खुलासा

 

 

लगभग 6 वर्ष पूर्व माता-पिता की मृत्यु हो गई तथा उसने अकेले ही अपने मकान में रहना शुरू कर दिया। इस दौरान सादुलपुर निवासी मुख्त्यार खान उसके घर आया तथा एक कमरा किराए पर लेने को कहा जिस पर उसने मुख्त्यार खान को अपने मकान में बने एक कमरा रहने के लिए किराए पर दे दिया।

 

READ : PNB घोटाले में बड़ी खबर, राजस्थान तीन थानाधिकारियों के खिलाफ जारी हुआ ये आदेश

 

किराएदार मुख्त्यार खान कभी देर रात को आता कभी आता ही नहीं था। आरोपित उसे गलत नजरों से भी देखने लगा। उसके बाद उसने अपना मकान खाली करवा लिया। लगभग तीन माह बाद रात्रि को आरोपित शराब के नशे में उसके घर पहुंचा तथा उसे अकेली देखकर एवं जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपित ने उसे जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने को कहा घटना के बाद भी भयभीत हो गई।

अकेली होने के कारण किसी को कुछ नहीं बताया तथा लगातार दो साल तक उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित उसे नशे के इंजेक्शन देकर एक कमरे में बंद कर घर से चला जाता एवं भूखी-प्यासी होने के कारण तथा लगातार नशे के इंजेक्शन लगाने से वह बीमार रहने लगी।

आरोपित इसी बात का फायदा उठाकर उसके मकान में दो तीन अन्य लोगों को लाया। जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में आरोपित उसके मकान में दूसरी लड़कियों को लाकर खोटा काम करने लगा, लेकिन पीडि़ता लाचार बन गई।

आठ मई 2018 को मोहल्लेे की ही एक व्यक्तिकी सहायता से बंद कमरे से मुक्तहोकर पंजाब अबोहर में रहने वाले अपने मामा के पास पहुंची तथा आपबीती घटना की जानकारी दी। इसके बाद मामला दर्ज करवाने की कार्रवाई की है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Show More
vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned