script

छोटे भाई की पत्नी पर थी गंदी नजर, जबरन संबंध बनाना चाहता था ये जेठ, ऐसे हुआ खुलासा

locationसीकरPublished: May 05, 2018 05:30:54 pm

Submitted by:

vishwanath saini

पीडि़त महिला का आरोप है कि उसका जेठ महेंद्र जो आदतन शराबी है उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताडि़त करता है।

churu

rape

सीकर.

एक महिला (छोटे भाई की पत्नी) ने अपने जेठ के खिलाफ छेड़छाड़ करने और उसके साथ जबरन संबंध बनाने का मामला सीकर के उद्योग नगर पुलिस थाने में दर्ज करवाया है। पीडि़त महिला का आरोप है कि उसका जेठ महेंद्र जो आदतन शराबी है उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रताडि़त करता है।

 

दो मई को भी वह शराब पीकर घर आया था और आते ही उसने गाली-गलौच शुरू कर दी। इसके बाद जबरदस्ती करने लगा। जबकि उसका पति मानसिक रोगी है। वह अपने इकलौते बेटे के साथ रहती है। सीकर के उद्योग नगर पुलिस थाने की एसआई संगीता मीणा ने बताया कि पीडि़त महिला सरकारी अस्पताल में अस्थाई तौर पर कार्यरत है।

 

 

धोद में खुलेगा नया पुलिस थाना

 


सीकर. कानून व्यवस्था को और अधिक मजबूत बनाने के लिए जल्द ही धोद में नया पुलिस थाना खोला जाएगा। मुख्यमंत्री ने वर्ष 2018-19 की बजट घोषणा के अनुरूप इस संबंध में गृह विभाग की ओर से भेजे गए प्रस्ताव को मंजूरी प्रदान कर दी है। जिसके तहत धोद में भी नया पुलिस थाना स्थापित किया जाएगा।

ऐसे में धोद क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अपराध की घटना होने पर पीडि़तों को दस किलोमीटर दूर लोसल थाने में जाने की जरूरत नहीं रहेगी। वे इसकी रिपोर्ट और सूचना यहीं दे सकेंगे। धोद के अलावा प्रदेश के बाकी जिलों में भी 28 नए थाने व 26 पुलिस चौकियों के साथ 13 नए पुलिस सर्किल स्थापित किए जाएंगे।

 


मकान से 85 हजार रुपए व जेवरात चोरी

 

लोसल. कस्बे के वार्ड तीन में शुक्रवार को दिनदहाड़े चोर एक सूने मकान से 85 हजार रुपए व जेवरात चोरी कर ले गए। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आस-पास के लोगों से पूछताछ की। जानकारी के अनुसार चोरी की वारदात वार्ड तीन निवासी अशोक टेलर के मकान में हुई।

अशोक परिवार सहित किसी काम से सीकर गया हुआ था। मकान पर कोई भी नहीं था। इस दौरान चोरों ने मकान के ताले तोड़ दिए। बाद में अंदर के कमरे से 85 हजार रुपए नगद व जेवरात चुरा कर ले गए। बाद में अशोक सीकर से वापस घर पहुंचा तो मकान के ताले टूटे देखे तो वह घबरा गया। अशोक के मकान के अंदर सामान बिखरा हुआ था।

ट्रेंडिंग वीडियो