scriptराजू ठेहट हत्याकांड के विरोध में आज फिर सीकर बंद, धरने के साथ प्रदर्शनकारियों ने निकाला पैदल मार्च | Sikar closed again today in protest against the Raju Thehat murder cas | Patrika News
सीकर

राजू ठेहट हत्याकांड के विरोध में आज फिर सीकर बंद, धरने के साथ प्रदर्शनकारियों ने निकाला पैदल मार्च

सीकर. राजू ठेहट हत्याकांड के पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी एसके अस्पताल की मोर्चरी के बारह धरना जारी है।

सीकरDec 04, 2022 / 12:57 pm

Sachin

राजू ठेहट हत्याकांड के विरोध में आज फिर सीकर बंद, धरने के साथ प्रदर्शनकारियों ने निकाला पैदल मार्च

,,राजू ठेहट हत्याकांड के विरोध में आज फिर सीकर बंद, धरने के साथ प्रदर्शनकारियों ने निकाला पैदल मार्च

सीकर. राजू ठेहट हत्याकांड के पांच आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी एसके अस्पताल की मोर्चरी के बारह धरना जारी है। लाडनूं विधायक मुकेश भाकर, राजस्थान विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी सहित तेजा सेना व विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता मृतक ताराचंद के परिजनों को मुआवजा व बेटी को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। मांगों को लेकर शहर में पैदल मार्च निकालते हुए बाजार भी बंद करवाया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सभी मांगे माने जाने पर भी दोनों मृतकों के शवों का अंतिम संस्कार किया जाएगा। उधर, आरेापियों की गिरफ्तारी के बाद भी प्रशासन की ओर से कोई टीम प्रदर्शनकारियों से वार्ता के लिए भी नहीं पहुंची है। माना जा रहा है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में एडिशनल डीजीपी रवि महरड़ा की एसपी ऑफिस में प्रेसवार्ता के बाद प्रदर्शनकारियों से वार्ता हो सकती है। इस बीच शहर में सुरक्षा व्यवस्था के लिहाज से पुलिस का भारी इंतजाम किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8g1nkv

सांसद ने कहा- सरकार के विधायक का धरने पर बैठना खोल रहा सरकार की पोल
इधर, धरना स्थल पर सांसद सुमेधानंद सरस्वती भी आज फिर पहुंचे। उन्होंने धरने का समर्थन करते हुए तारांचद के परिजनों को मुआवजा व न्याय दिलाने की मांग को जायज ठहराते हुए राज्य सरकार को संवेदनहीन बताया। उन्होंने कहा कि जिस सरकार का विधायक धरने पर बैठा हो, उससे ही उसकी संवेदनहीनता का अनुमान लगा लेना चाहिए। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी, नीलम मिश्रा, मूलचंद रणवां, गोविंद बिजारणियां, पूर्व जिलाध्यक्ष महेश शमा भी साथ मौजूद रहे।

Hindi News/ Sikar / राजू ठेहट हत्याकांड के विरोध में आज फिर सीकर बंद, धरने के साथ प्रदर्शनकारियों ने निकाला पैदल मार्च

ट्रेंडिंग वीडियो