scriptहिमाचल में लैंडस्लाइडिंग से सीकर के मां व बेटे- बेटी की मौत | Sikar's mother and son-daughter died due to landslide in Himachal | Patrika News
सीकर

हिमाचल में लैंडस्लाइडिंग से सीकर के मां व बेटे- बेटी की मौत

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में लैंडस्लाइड की वजह से हुए हादसे ने सीकर के एक परिवार को गहरा दर्द दे दिया।

सीकरJul 26, 2021 / 10:40 am

Sachin

हिमाचल में लैंडस्लाइडिंग से सीकर के मां व बेटे- बेटी की मौत

हिमाचल में लैंडस्लाइडिंग से सीकर के मां व बेटे- बेटी की मौत

सीकर. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में लैंडस्लाइड की वजह से हुए हादसे ने सीकर के एक परिवार को गहरा दर्द दे दिया। हादसे में सीकर के एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई। सीकर निवासी बियाणी परिवार शुक्रवार को शिमला आदि स्थानों पर घूमने के लिए निकला था। रविवार को ही परिवार ने वापस आने की बात कही थी। लेकिन, इससे पहले ही मौत आ गई। यह परिवार लंबे अर्से से मुम्बई में ही रहता है। लेकिन लॉकडाउन की वजह से परिवार सीकर आया हुआ था। लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद से ही यह परिवार घूमने की योजना बना रहा था। पर अनहोनी उन्हें हिमाचल ले गई। हादसे में 75 वर्षीय माया देवी बियानी , 28 वर्षीय बेटा अनुराग बियानी और 24 वर्षीय बेटी ऋचा बियानी की मौत हो गई। जिसने पूरे परिवार को गहरा सदमा दे दिया। घटना की सूचना पर सीकर में पूरे मोहल्ले में सन्नाटा पसरा गया।

अब परिवार में पिता व एक बेटी
परिवार में अब पिता नंदकिशोर बियाणी व एक बेटी ज्योति बियाणी बची है। दोनों अभी मुम्बई में हैं। हादसे की सूचना सीकर आने के बाद भी परिवार के लोगों ने पिता को सूचना नहीं दी है। आधार कार्ड में स्थायी पता सीकर का होने की वजह से हिमाचल पुलिस ने सीकर स्थित परिवार के लोगों को फोन कर सूचना दी।

अनुराग सीए व ऋचा फैशन डिजायनर
अनुराग सीए-सीएस है। वह पिछले कई सालों से मुम्बई में कार्यरत था। पिछले दिनों ही सीकर आया था। इसके अलावा बहन ऋचा ने फैशन डिजायनर की पढ़ाई की। वह भी मुम्बई में एक कंपनी में कार्यरत थी। इनके पिता नंदकिशोर भी मुम्बई में अंकाउट्स का काम करते हैं।

सीकर से अकेले और दिल्ली में साथ हुए दोस्त
बियाणी परिवार के तीन सदस्य सीकर से अकेले ही गए थे। अनुराग के दोस्त व एक रिश्तेदार दिल्ली से साथ हुए थे। इसके बाद उन्होंने एक ट्यूर कंपनी से पैकेज लिया था।

Home / Sikar / हिमाचल में लैंडस्लाइडिंग से सीकर के मां व बेटे- बेटी की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो