'बचके रहना रे बाबा' इस महिला से, व्यापारी का ही इसने यूं बना लिया गंदा वीडियो

उधारी चुकाने के बहाने दुकानदार से साढ़े तीन लाख रुपए ठग ले जानी वाली मास्टर मांइड महिला का पता 20 दिन बाद भी पुलिस लगा नहीं पाई है।

By: vishwanath saini

Published: 24 May 2018, 07:28 PM IST

सीकर. उधारी चुकाने के बहाने दुकानदार से साढ़े तीन लाख रुपए ठग ले जानी वाली मास्टर मांइड महिला का पता 20 दिन बाद भी पुलिस लगा नहीं पाई है। हालांकि मारपीट कर रुपए ठग ले जाने की घटना में सहयोग करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। लेकिन, प्रकरण की मास्टर माइंड महिला घटना के इतने दिनों बाद भी गिरफ्तार नहीं होने पर शहर के व्यापारी आक्रोशित हैं और आंदोलन करने की चेतावनी दे रहे हैं। व्यापारियों में आक्रोश है और संबंधित महिला की गिरफ्तारी नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी है।

 

READ : बेटा-बेटी के साथ कुएं में कूदी मां, इन तीन मौतों की वजह है बहुत खौफनाक

 

 

यह था मामला

उद्योग नगर पुलिस के अनुसार अजमेर बस स्टैंड पर पंकज की किराना की दुकान से अंबेडकर नगर में किराए के मकान में रहने वाली महिला सुनीता उर्फ केशर उधारी में किराने का सामान लेकर जाती थी। उधारी के दस हजार रुपए हो जाने के बाद सुनीता ने दुकानदार को अपने घर बुलाया और अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसका वीडियो बना कर दुष्कर्म में फंसाने की बात कहकर उससे साढ़े तीन लाख रुपए ठग ले गए थे।

मामले में आरोपी युवक बलबीर व बाबूलाल को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया जा चुका है। लेकिन, ठगी की मास्टर माइंड महिला पुलिस के हाथ नहीं लग रही है।

बाइक वाली का भी नहीं लगा सुराग


सांवली ग्राम में सब्जी-ठेले वाले के साथ मारपीट करने बाइक पर सवार होकर आई दो महिलाएं भी पुलिस के हाथ नहीं लगी है। जबकि मारपीट के बाद युवक ने पुलिस को शिकायत भी दर्ज कराई थी और दोनों महिलाओं के हुलिए भी बता दिए थे। पुलिस का कहना है कि दोनों ही मामलों में आरोपी महिलाओं की तलाश की जा रही है। निशानदेही पर कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जिनके आधार पर उनकी धरपकड़ कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned