scriptVIDEO: बेकाबू होकर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, जेईएन व ग्राम सेवक की मौत | Uncontrolled car collided with tree, JEN and gram sevak died | Patrika News

VIDEO: बेकाबू होकर पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, जेईएन व ग्राम सेवक की मौत

locationसीकरPublished: Jul 21, 2021 01:31:03 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में जयपुर रोड स्थित सर्किट हाउस के सामने मंगलवार देर रात एक बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई।

VIDEO: बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार, जेईएन व ग्राम सेवक की मौत

VIDEO: बेकाबू होकर पेड़ से टकराई कार, जेईएन व ग्राम सेवक की मौत

(Uncontrolled car collided with tree, two died) सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में जयपुर रोड स्थित सर्किट हाउस के सामने मंगलवार देर रात एक बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में झुंझुनूं की नवलगढ़ पंचायत समिति के जेईएन व ग्राम सेवक की मौत हो गई। जिनका बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया। उद्योग नगर थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि नवलगढ़ के मंडावरिया निवासी जेईएन सुखदेव सिंह सुखदेव सिंह पुत्र प्रभुदयाल घाणा निवासी ग्राम सेवक रामावतार पुत्र मदनलाल सिहाग के साथ कहीं जाकर लौट रहे थे। इसी दौरान रात दो बजे सीकर में सर्किट हाउस के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। जिनकी सूचना पर पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची। इसके बाद दोनों घायलों को एसके अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शवों को एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया। सुबह परिजनों के पहुंचने पर पोस्टमार्टम कर शव उन्हें सौंप दिए गए।

कार के उड़े परखच्चे, बिखरा मिला खून
कार हादसा काफी भीषण था। जिसका अंदाजा दुर्घटनाग्रस्त कार से लगाया जा सकता है। जो पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार के परखच्चे उडऩे पर उसके कई हिस्से घटना स्थल पर इधर- उधर बिखरे भी मिले। हादसे के हताहतों के खून के निशान भी हादसे के बेहद भीषण होने की गवाही दे रहे हैं।

तेज रफ्तार ने ली जान
भीषण हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार ही बताया व माना जा रहा है। नजदीकी लोगों के अनुसार रात को कार की गति काफी तेज थी। जिसकी वजह से ही वह अनियंत्रित हुई और गति के कारण ही हादसा इतना जबरदस्त हुआ कि दोनों सवारों की मौके पर ही मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो