scriptPolice came on road in middle of night, hundreds of criminals behind b | आधी रात में सडक़ पर उतरी पुलिस, सलाखों के पीछे पहुंचे सैकड़ों अपराधी | Patrika News

आधी रात में सडक़ पर उतरी पुलिस, सलाखों के पीछे पहुंचे सैकड़ों अपराधी

गुंडा बदमाश व हिस्ट्रीशीटरों को किया चेक .....

सिंगरौली

Updated: April 30, 2022 11:53:57 pm

सिंगरौली. आधी रात अचानक पुलिस अधिकारी सहित पूरा बल सडक़ उतरा और भ्रमण करते हुए गंभीर अपराधों के 94 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं डीजल, शराब व रेत के अवैध कारोबारियों को भी पुलिस ने गश्त के दौरान पकड़ा है। इधर 434 गुंडा, बदमाश व हिस्ट्रीसीटरों को चेक करते हुए पुलिस ने कार्रवाई किया है।
Police came on road in middle of night, hundreds of criminals behind bars
Police came on road in middle of night, hundreds of criminals behind bars
पुलिस मुख्यालय से मिले निर्देश पर शाम को आधी रात के बाद कॉबिंग गश्त के लिए थानों में पुलिस की योजना तैयार हो रही थी। योजना के मुताबिक थाना क्षेत्रों में अलग-अलग पुलिस पार्टी की ड्यूटी गश्त के लिए लगाई गई। थाना से दूर गश्त के लिए वाहन की सुविधा मुहैया कराई गई। वहीं शहरी क्षेत्र में पैदल भ्रमण कर अपराधियों पर शिकंजा कसना था। जैसे ही देर शाम हुई कि शहर सहित ग्रामीण अंचल के थानों में पुलिस गश्त के लिए पैदल भ्रमण पर निकल गई।
यह पीएचक्यू से जारी आदेश के बाद एसपी बीरेंद्र सिंह के निर्देश पर जिले की पुलिस ने कॉंबिंग गश्त किया है। जिससे न केवल अपराधियों में हडक़ंप मच गया है। बल्कि एएसपी अनिल सोनकर, एसडीओपी राजीव पाठक सहित कोतवाल अरुण पाण्डेय, मोरवा टीाइ मनीष त्रिपाठी, विंध्यनगर टीआइ यूपी सिंह, नवानगर टीआइ रावेन्द्र द्विवेदी, माड़ा नागेन्द्र सिंह, जियावन कपूर त्रिपाठी, बरगवां आरपी सिंह, चितरंगी डीएन राज, गढ़वा अनिल उपाध्याय सहित पूरा जिला पुलिस बल के साथ विसबल, नगर सेना, नगर रक्षा समिति एवं निजी सुरक्षा गार्डो ने कांबिंग गश्त में भ्रमण कर कार्रवाई किया है। जिलेभर के थानों में सबसे अधिक अपराधियों को मोरवा पुलिस ने पकड़ा है।
खुद गश्त पर निकलकर मॉनिटरिंग कर रहे थे एसपी व एएसपी
बताया गया है कि एसपी व एएसपी खुद गश्त पर निकले हुए थे। साथ ही जिलेभर में चलाए गए कांबिंग गश्त ऑपरेशन का मॉनिटरिंग भी कर रहे थे। सभी थाना व चैकी स्तर पर 47 पुलिस पार्टियों के जरिए समूचे जिले में 400 से भी अधिक पुलिस बल गश्त में लगा था। जहां हत्या, लूट, डकैती, बलात्कार सहित गंभीर अपराधों में लंबे समय से फरार आरोपियों की तलाश व गुंडा, हिस्ट्री सीटर, बदमाशों की चेकिंग की गई। ऑपरेशन के दौरान कुल 15 स्थाई वारंटी, 76 गिरफ्तारी वारंट सहित 94 वारंट तामील किए गए। जबकि 434 हिस्ट्रीसीटरों की चेकिंग की गई।

दूसरे अपराधियों को भी रंगे हाथ पकड़ा
कांबिंग गश्त के दौरान कोतवाली पुलिस ने जहां दो आरोपियों को चोरी करते हुए पकड़ा है। वहीं मोरवा पुलिस ने जिला बदर के एक आरोपी सहित डीजल चोरी करते आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। विंध्यनगर पुलिस ने चार संदिग्ध एवं रेत का अवैध परिहवन करते ट्रैक्टर पकडकऱ खनिज अधिनियिम के तहत कार्रवाई किया है। साथ ही लंघाडोल में अवैध शराब का परिवहन करते एक आरोपी को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट के तहत कार्रवार्ई को अंजाम दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.