वार्षिकोत्सव में वाहन स्कूल की 40 प्रतिभाओं को किया पुरस्कृत, खिले चेहरे

अनादरा. राजकीय प्राथमिक विद्यालय वाहन का वार्षिकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह सोमवार को धूमधाम से मनाया गया।

By: Bharat kumar prajapat

Updated: 06 Jan 2020, 07:56 PM IST

अनादरा. राजकीय प्राथमिक विद्यालय वाहन का वार्षिकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह सोमवार को धूमधाम से मनाया गया। समारोह के मुख्य अतिथि राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय पामेरा के प्रधानाचार्य जय प्रकाश नागर रहे। समारोह का शुभारंभ मां सरस्वती की तस्वीर पर माल्र्यापण व दीप प्रज्वलित कर किया गया। विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं।
संस्था प्रधान कृष्णपालसिंह देवड़ा ने बताया कि गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन व कक्षा प्रथम से पांचवीं में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले 40 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। देवड़ा ने बताया कि समारोह में अध्यापिका इन्द्रा व ग्रामीणों का सहयोग रहा।
उधर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डबाणी का वार्षिकोत्सव सोमवार को सचिन भाई अग्रवाल, प्रधानाचार्य राजेन्द्र कुमार, भामाशाह शांतिबाई लोहार, भगाराम, रामाराम, वेलाराम, मालाराम चौधरी, एसीबीईओ पूनमसिंह सोलंकी के सान्निध्य में हुआ। इस दौरान विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं। समारोह में प्रतिभावान विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया।

पंचायत चुनाव के नामांकन कल से
सिरोही. शिवगंज व आबूरोड में प्रथम फेज के पंचायत चुनाव के तहत 7 जनवरी को रिटर्निंग अधिकारी पंचायत मुख्यालय पर पहुंच कर 8 जनवरी को नाम निर्देशन प्राप्त करेंगे। 9 जनवरी को संवीक्षा व चुनाव चिह्न आवंटित किए जाएंगे। मतदान 17 जनवरी को किया जाएगा। यह जानकारी जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेन्द्र कुमार सोलंकी ने दी। चुनाव के तहत पेट्रोलियम पदार्थों की समुचित व्यवस्था के लिए सिरोही शहर स्थित प्रत्येक आउटलेट को आदेश जारी किए हंै।

Bharat kumar prajapat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned