scriptमगनदान ने सम्भाला पालिकाध्यक्ष का पदभार, कहा – स्वच्छता में आबूरोड को दिलवाएंगे पहला स्थान | aburoad muncipal board ninth elected chairman magandan charan | Patrika News

मगनदान ने सम्भाला पालिकाध्यक्ष का पदभार, कहा – स्वच्छता में आबूरोड को दिलवाएंगे पहला स्थान

locationसिरोहीPublished: Dec 27, 2020 07:34:19 pm

Submitted by:

Darshan Sharma

– भाजपा नवनिर्वाचित मगनदान चारण ने नगरपालिका के नौंवे पालिकाध्यक्ष का सम्भाला पदभार

01

01



आबूरोड. नगरपालिका आबूरोड चुनाव के बाद शनिवार को भाजपा के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मगनदान चारण ने शुभ मुहूर्त में अध्यक्ष पद का कार्यभार सम्भाला। नगरपालिका कार्यालय के आगे आयोजित पदभार ग्रहण समारोह को सम्बोधित करते हुए नव निर्वाचित अध्यक्ष चारण ने कहा कि शहर की जनता की बदौलत ही भाजपा का बोर्ड बना और उन्हें प्रथम नागरिक के रूप में चुना गया। वह और नया बोर्ड जनता की उम्मीदों पर शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करेगा। पालिका में पारदर्शी कार्यशैली स्थापित कर आमजन के रोजमर्रा के कामकाजों के लिए कार्ययोजना तैयार की जाएगी। आमजन को नामांतरण नक्शे आदि के लिए रोजमर्रा के कामकाजों के लिए ना भटकना पड़े, इसके लिए पालिका स्तर पर सौ दिवसीय कार्य योजना बनाई जाएगी। अध्यक्ष चारण ने शहर की सफाई व्यवस्था में सुधार कर शहर को स्वच्छता के मामले में पहला स्थान दिलवाने की बात कही। सांसद देवजी पटेल ने कहा कि भाजपा के साथ ही कांग्रेस व निर्दलीय पार्षदों को एकजुट होकर शहर का विकास कर आगे बढ़ाने पर ध्यान देना चाहिए। जनता व पार्षदों ने अपना वोट देकर अध्यक्ष चुना है, अब उनकी उम्मीदों पर खरा उतरना बोर्ड की जिम्मेदारी है। आबूरोड अम्बाजी, माउंट आबू, ब्रह्माकुमारी संस्थान व गुजरात सीमा से सटा जिले का सबसे बड़ा शहर होने से पूरे जिले की नजर यहां बनी रहती है। विधायक जगसीराम कोली, समाराम गरासिया व भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, वरिष्ठ पार्षद अर्जुन सिंह, नगरपालिका ईओ त्रिकमदान चारण ने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित 40 पार्षदों का अभिनंदन किया गया। शहर के विभिन्न संगठनों, कांग्रेस नगर अध्यक्ष अमित जोशी समेत कांग्रेस पार्षदों, नगरपालिका सफाई कर्मचारियों समेत अन्य संगठनों ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष का अभिनंदन किया। इसके बाद शुभमुहूर्त में नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना कर नौंवे अध्यक्ष के रूप में पदभार सम्भाला। इस दौरान नगरपालिका उपाध्यक्ष रवि शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल, जयसिंह राव, नगर अध्यक्ष भूपेंद्र साम्बरिया समेत कई पदाधिकारी उपस्थित थे।

पटेल – मानपुर हवाई पट्टी के लिए गो एयर कम्पनी भेजेगी प्रस्ताव


जालोर सिरोही सांसद देवजी पटेल ने कार्यक्रम में मानपुर हवाई पट्टी का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने मानपुर हवाई पट्टी के लिए गो एयर कम्पनी के सीएमडी से चर्चा की। जिसमें कम्पनी की ओर से आबूरोड हवाई पट्टी से विमान सेवा के लिए प्रस्ताव भेजने पर चर्चा की गई। मानपुर हवाई पट्टी के विकास से शहर में व्यापार बढ़े व आबूरोड का विस्तार होगा। गौरतलब हो कि पिछले दिनों कांग्रेस राज्यसभा सांसद नीरज डांगी ने मानपुर हवाई पट्टी को लेकर राज्यसभा में मानपुर हवाई पट्टी को हवाई अड्डा बनाने की केंद्र सरकार की योजना पर सवाल किया था। जिसके जवाब में केंद्र सरकार की ऐसी कोई योजना नहीं होने का जवाब दिया गया था। सांसद डांगी ने मामले में राज्य सरकार के सहयोग से हवाई पट्टी को विकसित करवाने की बात कही थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो