scriptकांग्रेस पार्षदों ने नवनियुक्त ईओ को शहर की समस्याओं से अवगत करवाया | congress councilor gave memorandum to muncipal board EO about problems | Patrika News

कांग्रेस पार्षदों ने नवनियुक्त ईओ को शहर की समस्याओं से अवगत करवाया

locationसिरोहीPublished: Jan 08, 2021 04:30:36 pm

Submitted by:

Darshan Sharma

शहर की विभिन्न समस्याओं व विकास कार्यों को कांग्रेस पार्षदों ने नगरपालिका के अध्यक्ष मगनदान चारण व अधिशाषी अधिकारी विनोद बंसल को ज्ञापन सौंपकर अवगत करवाया।

कांग्रेस पार्षदों ने नवनियुक्त ईओ को शहर की समस्याओं से अवगत करवाया

कांग्रेस पार्षदों ने नवनियुक्त ईओ को शहर की समस्याओं से अवगत करवाया

आबूरोड. शहर की विभिन्न समस्याओं व विकास कार्यों को कांग्रेस पार्षदों ने नगरपालिका के अध्यक्ष मगनदान चारण व अधिशाषी अधिकारी विनोद बंसल को ज्ञापन सौंपकर अवगत करवाया। इससे पूर्व पार्षदों ने नवनियुक्त ईओ बंसल का माला पहनाकर स्वागत किया। पार्षद नरगिस कायमखानी, कांतिलाल परिहार, कैलाश माली, जितेन्द्र बंजारा, शमशाद अली अब्बासी, सुरेश बंजारा, किरण रैगर व वीणा परिहार ने ज्ञापन देकर सभी वार्डो में 5 सफाई कर्मचारी नियमित रूप से लगाने, वार्ड में नियमित रूप से कचरा परिवहन के लिए के लिए प्रतिदिन ट्रेक्टर कर्मचारी के साथ लगाने व वार्ड में सफाई की स्थिति सुधारने की मांग की गई। वार्ड-1, 2, 8, 19, 20, 26, 30, 31 व 37 में सामुदायिक भवन बनवाने, नियमित सफाई कार्य, हाई मास्क लाईट, बंद पडी लाइटों की मरम्मत करवाने, क्षतिग्रस्त जर्जर विद्युत पोल हटाने, कई वार्डों में शौचालय नहीं होने से अनुदान राशि से शौचालय बनवाने, वार्ड-2 में हाउसिंग बोर्ड के चारो तरफ बाउंडी वॉल बनवाने, आकराभट्टा स्थित शमशान घाट तक सडक़ बनवाने, वार्ड-19 में स्थित जर्जर पड़े सामुदायिक भवन का जीर्णोद्धार, वार्ड-20 में लोधवाडा स्थित मेला ग्राउंड का सौंदर्यीकरण, वार्ड नंबर 37 में नाले पर रपट निर्माण करवाने, रैगर मौहल्ले के पास जा रहे नाले पर दोनों तरफ सुरक्षा दीवार बनवाने की मांग की गई। कचरा संग्रहण के लिए कई वार्डों में ऑटो नहीं आने से वार्डों में लगे कचरे के ढेर की समस्या से अवगत करवाते हुए निराकरण की मांग की। जिस पर पालिका अध्यक्ष चारण व ईओ ने समस्याओं के निराकरण का भरोसा दिलाया। मोहम्मद फारूख, दिलीप परवानी, अनिल बंजारा, शेर मोहम्मद, ब्लॉक उपाध्यक्ष राजेश परिहार, पूर्व पार्षद शिवशंकर शर्मा आदि मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो