script

प्रभारी के सामने संयम लोढ़ा की दो टूक-हाथ तो सब जुड़े हुए हैं, पहले आप बजरी के भाव ठीक करो

locationसिरोहीPublished: Jan 16, 2023 06:08:49 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

मुख्यमंत्री सलाहकार विधायक संयम लोढ़ा ने अभियान के जिला प्रभारी रमेश बोराणा के सामने बेबाक तरीके से दो टूक कहा कि हाथ तो सब जुड़े हुए हैं और गांव-गांव में हर रोज जोड़ते है, पहले तो आप बजरी के भाव कम करो।

Congress Hath Se Hath Jodo Campaign meeting in sirohi

मुख्यमंत्री सलाहकार विधायक संयम लोढ़ा ने अभियान के जिला प्रभारी रमेश बोराणा के सामने बेबाक तरीके से दो टूक कहा कि हाथ तो सब जुड़े हुए हैं और गांव-गांव में हर रोज जोड़ते है, पहले तो आप बजरी के भाव कम करो।

सिरोही। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब कांग्रेस 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू करने जा रही है। इधर, इस अभियान को लेकर जिले के डाक बंगला परिसर में रविवार को आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री सलाहकार विधायक संयम लोढ़ा ने अभियान के जिला प्रभारी रमेश बोराणा के सामने बेबाक तरीके से दो टूक कहा कि हाथ तो सब जुड़े हुए हैं और गांव-गांव में हर रोज जोड़ते है, पहले तो आप बजरी के भाव कम करो, हमको जनता के बीच जाकर जवाब देना है। दिन में किसानों को बिजली नहीं मिल रही है, हम हमेशा जनता के बीच रहते है और ये समस्या का सामना हमें रोज करना पड़ता है।

साथ ही लोढा ने कहा कि राजस्थान में पेपर लीक के मामले में नियंत्रण जरूरी है। बच्चों के पेट पर कुठाराघात हो रहा है। उनकी आंखों से आंसू निकल रहे हैं। आरपीएससी का पेपर कभी लीक नहीं होता तो फिर दूसरे पेपर लीक कैसे। आरपीएससी में बैठे ऐसे लोगों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए उन्हें बर्खाश्त करना चाहिए, ताकि पता चले कि बच्चों की पीड़ा क्या होती है और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि भविष्य में कोई पेपर लीक नहीं हो। इसके बाद खूब पदयात्रा करो, अशोक गहलोत ने प्रदेश में खूब काम किया है।

यह भी पढ़ें

जमकर बरसेगा पानी, दड़ा की सच होगी भविष्यवाणी!

 

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%9C%E0%A4%B8%E0%A5%8D%E0%A4%A5%E0%A4%BE%E0%A4%A8?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस की लाइन सीएम चेहरे को लेकर स्पष्ट होनी चाहिए
विधायक संयम लोढा ने कहा कि हम पदयात्रा को लेकर हमेशा तैयार है, लेकिन कांग्रेस में सीएम चेहरे को लेकर जो अर्नगल चर्चाएं चल रही है, उसको स्पष्ट करना चाहिए। जयपुर में कुर्सी को लेकर जो हो रहा है, उसने अशोक गहलोत के चार साल के कठोर परिश्रम पर पानी फेरने का काम किया है। कांग्रेस की लाइन सीएम चेहरे को लेकर स्पष्ट होनी चाहिए। अशोक गहलोत ने चार साल में जो काम किए है, जनता उन्हें ही जानती है। हम जो भी योजना जनता को बताएंगे तो उनके चेहरे के नाम पर ही बताएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो