रेवदर पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारियों की बैठक आयोजित, 16 को शिक्षा राज्य मंत्री मेधावी विद्यार्थियों से होंगे रूबरू

सिरोही. रेवदर बीआरसीएफ भवन में मंगलवार को ब्लॉक के पदेन पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारियों की बैठक मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी लक्ष्मीदेवी की अध्यक्षता में हुई।

सिरोही. रेवदर बीआरसीएफ भवन में मंगलवार को ब्लॉक के पदेन पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारियों की बैठक मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी लक्ष्मीदेवी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में शाला दर्पण पर ब्लॉक की रंैकिंग सुधारने के लिए कार्य करवाया गया। हाथों-हाथ अपडेशन कर कार्य पूर्णता के प्रमाण पत्र पीईईओ से प्राप्त किए। कार्यक्रम अधिकारी देवेश खत्री ने ब्लॉक में संचालित आईसीटी लैब व एनएएस सर्वे के बारे में जानकारी दी।
सहायक निदेशक मूलशंकर मेघवाल ने परीक्षा परिणाम उन्नयन के प्रयासों के बारे में जानकारी दी। साथ ही, निशुल्क पाठ्यपुस्तकों के विषय में निर्देश दिए। मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी ने आठवीं व पांचवीं बोर्डपरीक्षा से संबंधित कार्य की जानकारी ली। मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी रेवदर मांगीलाल गोयल ने गणतंत्र दिवस पर श्रेष्ठ कार्य करने वाले कर्मचारियों, अधिकारियों व विद्यार्थियों को सम्मानित करने पर विचार व्यक्त किए। अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी पूनमसिंह सोलंकी, एमआईएस हर्ष माथुर, रघुराज रावल आदि मौजूद थे।

शिक्षा राज्य मंत्री मेधावी विद्यार्थियों से होंगे रूबरू
सिरोही. शिक्षा राज्य मंत्री गोविंदसिंह डोटासरा राजकीय विद्यालयों के मेधावी विद्यार्थियों से गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रू-ब-रू होंगे। अतिरिक्त मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी द्वितीय दीपक गहलोत ने बताया कि गुरुवार दोपहर 1.15 से 2.15 बजे तक शिक्षा राज्य मंत्री जिला व ब्लॉक स्तर पर कक्षा 10वीं में 75 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले 12वीं कक्षा में अध्यनरत विद्यार्थियों से बोर्ड परीक्षा संबंधी चर्चा करेंगे।

Bharat kumar prajapat Reporting
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned