scriptसिरोही विधि कॉलेज में उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन खारिज, प्रध्युम निर्विरोध उपाध्यक्ष निर्वाचित | student union election 2022 | Patrika News

सिरोही विधि कॉलेज में उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन खारिज, प्रध्युम निर्विरोध उपाध्यक्ष निर्वाचित

locationसिरोहीPublished: Aug 24, 2022 03:34:03 pm

– छात्रसंघ चुनाव को लेकर राजकीय कॉलेजों में नामांकन वापसी के बाद स्थिति साफ

सिरोही विधि कॉलेज में उपाध्यक्ष पद के लिए नामांकन खारिज, प्रध्युम निर्विरोध उपाध्यक्ष निर्वाचित

sirohi

सिरोही. छात्रसंघ चुनाव को लेकर जिले के सभी राजकीय कॉलेजों में नामांकन वापसी के बाद अब स्थिति साफ हो गई है। मंगलवार को छात्रसंघ के विभिन्न पदों (अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव एवं कक्षा प्रतिनिधि) के लिए प्रात: 11 बजे से अपरान्ह 2 बजे तक नामांकन वापसी का समय दिया गया था।
वहीं सिरोही विधि कॉलेज में उपाध्यक्ष पद के लिए एबीवीपी के गिरीश सोलंकी का नामांकन खारीज होने से एनएसयूआइ के प्रध्युम आर्य निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुए। ऐसे में आगामी 26 अगस्त को होने जा रहे चुनाव में नाम वापसी के बाद अध्यक्ष पद के लिए 02, उपाध्यक्ष पद के लिए 01, महासचिव पद के लिए 03, संयुक्त सचिव पद के लिए 02 प्रत्याशी मैदान में है।
उधर राजकीय महाविद्यालय सिरोही में किसी भी पद पर किसी प्रत्याशी ने नाम वापसी की प्रक्रिया में भाग नहीं लिया। ऐसे में अध्यक्ष पद के लिए 02, उपाध्यक्ष पद के लिए 03, महासचिव पद के लिए 02 एवं संयुक्त सचिव पद के लिए 02 प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। वहीं विभिन्न 61 कक्षा प्रतिनिधि पदों में से कुल 01 कक्षा प्रतिनिधि निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुआ है।
महिला कॉलेज के प्राचार्य डॉ. शैलेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि मंगलवार को महाविद्यालय में विभिन्न पदों के लिए नामांकन वापसी के पश्चात प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी गई है। सभी पदों के लिए मतदान 26 को प्रात: 8 बजे 1 बजे तक होगा एवं मतगणना दिनांक 27 को प्रात: 10 बजे से प्रारम्भ होगी।
रेवदर. राजकीय महाविद्यालय रेवदर में छात्रसंघ के विभिन्न पदों अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव एवं कक्षा प्रतिनिधि के लिए मंगलवार सुबह 11 बजे से अपरान्ह 2 बजे तक नामांकन वापसी का समय दिया गया था । इस दौरान अध्यक्ष पद के लिए 01 प्रत्याशी ने नाम वापसी लिया। जिसमें अब 26 अगस्त को होने जा रहे चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए 03, उपाध्यक्ष पद के लिए 02, महासचिव पद के लिए 02 एवं संयुक्त सचिव पद के लिए 02 प्रत्याशी चुनाव मैदान में शेष है । विभिन्न 17 कक्षा प्रतिनिधि पदों में से कुल 01 कक्षा प्रतिनिधि निर्विरोध निर्वाचित घोषित हुआ है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो