scriptनदी में बहे प्रतापसिंह का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा | The body was handed over to the relatives after conducting the post-mo | Patrika News

नदी में बहे प्रतापसिंह का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

locationसिरोहीPublished: Aug 30, 2022 03:19:36 pm

पांच दिन के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 35 किलोमीटर दूर मिला शव

नदी में बहे प्रतापसिंह का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

नदी में बहे प्रतापसिंह का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा

सरूपगंज. काछोली नदी में बहकर गए प्रतापसिंह राणावत का पांच दिन बाद रविवार शाम को काछोली गांव से करीब 35 किलोमीटर दूर क्यारिया (आबूरोड) गांव के पास नदी में एनडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू के दौरान शव बरामद होने पर परिजनों ने शिनाख्तगी की। पहचान के बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया।
ज्ञातव्य है कि गत 23 अगस्त की शाम प्रतापसिंह राणावत व भुवनेश गरासिया काछोली नदी पार कर रहे थे, तब प्रतापसिंह का हाथ छूट गया और वह नदी में बह गया। प्रतापसिंह को बचाने के लिए भुवनेश गरासिया नदी में कूदा, मगर उन्हें नहीं बचा सका। वह भी पानी के वेग में फंस गया। रातभर एक चट्टान के सहारे बैठा रहा, जिसे सुबह आपदा बचाव टीम ने रेस्क्यू कर बाहर निकाला। प्रतापसिंह का शव 28 अगस्त की देर शाम को एनडीआरएफ की टीम को रेस्क्यू के दौरान नजर आया। कपड़ों के जरिए प्रतापसिंह राणावत का शव होने की परिजनों ने पुष्टि की। शव का सोमवार को डाॅ. रामलाल ने पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंपा गया।
शव वाहिनी से लाया गया मृतक का शव

शव छह दिन पुराना होने से बदबू उठ रही थी। जिससे पिण्डवाड़ा पालिकाध्यक्ष जितेंद्र प्रजापत ने लायंस क्लब संचालित शव वाहिनी को सूचित किया। जिस पर मुकेशभाई रावल निशुल्क उपलब्ध करवाई। इस दौरान पिण्डवाड़ा एसडीएम हसमुख कुमार, भावरी नायब तहसीलदार नारायणराम देवासी, सरूपगंज थाना प्रभारी हरीसिंह राजपुरोहित, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि भुवनेश पुरोहित व एएसआई भजनलाल मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो