scriptशिवगंज के कोरोना संक्रमित की उदयपुर में मौत, शिवगंज के मुख्य बाजार में कपड़े का था व्यापारी | The corona infected of Shivganj died in Udaipur, there was a cloth mer | Patrika News

शिवगंज के कोरोना संक्रमित की उदयपुर में मौत, शिवगंज के मुख्य बाजार में कपड़े का था व्यापारी

locationसिरोहीPublished: Jun 22, 2020 09:41:27 pm

– कई व्यापारी व लोग आए संपर्क में, चार-पांच दिन से थी सर्दी, जुखाम व बुखार की शिकायत

शिवगंज के कोरोना संक्रमित की उदयपुर में मौत, शिवगंज के मुख्य बाजार में कपड़े का था व्यापारी

sirohi

शिवगंज. शहर के मुख्य बाजार में कपड़े के व्यापारी की रविवार शाम उदयपुर में उपचार के दौरान मौत हो गई। इससे पहले व्यापारी का पिछले चार-पांच दिन सुमेरपुर में दो चिकित्सकों से उपचार करवाया गया था। व्यापारी की मौत के बाद जांच में कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। व्यापारी के शव का उदयपुर में ही अंतिम संस्कार किया गया। जानकारी मिलने के बाद यहां बाजार में हड़कंप मच गया। चिकित्सा विभाग मृतक के संपर्क में आए लोगों के बारे में जानकारी जुटा रहा है।
ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कौशल ओहरी ने बताया कि खींचियों के वास निवासी व्यापारी पिछले चार-पांच दिन से सर्दी, जुखाम और बुखार से ग्रसित था। रविवार को सांस लेने में तकलीफ होने पर उदयपुर रेफर किया गया था जहां शाम को उपचार के दौरान मौत हो गई। व्यापारी की मौत के बाद कोरोना जांच के लिए सैम्पल लिया गया था। सोमवार सुबह आई रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया।
बाजार में मचा हड़कंप
मुख्य बाजार के गोल बिल्डिंग क्षेत्र में कपड़े की दुकान संचालित करने वाले प्रमुख व्यापारी की मौत का समाचार मिलने के बाद हड़कंप मच गया। उसके कई लोगों के संपर्क में आने की सूचना है। इसके चलते चिकित्सा विभाग भी सतर्क हो गया है तथा जानकारी जुटाई जा रही है। चिकित्सा विभाग के मुताबिक अब तक मिले कोरोना संक्रमित मरीजों में यह पहला सिम्प्टमेटिक यानी रोग के लक्षणात्मक केस है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो