scriptबारदाना की आड़ में साढ़े बीस लाख की अवैध शराब गुजरात ले जाते ट्रक पकड़ा, एक गिरफ्तार | Truck carrying Rs 2.5 lakh illegal liquor caught in guise of Bardana, | Patrika News

बारदाना की आड़ में साढ़े बीस लाख की अवैध शराब गुजरात ले जाते ट्रक पकड़ा, एक गिरफ्तार

locationसिरोहीPublished: Dec 01, 2019 07:14:09 pm

– रीको पुलिस की कार्रवाई

बारदाना की आड़ में साढ़े बीस लाख की अवैध शराब गुजरात ले जाते ट्रक पकड़ा, एक गिरफ्तार

sirohi

आबूरोड. रीको थाना पुलिस ने रविवार सुुबह बारदाना की आड़ में ट्रक में छुपाकर जिले से गुजरात ले जाई जा रही करीब साढ़े बीस लाख रुपए की शराब पकड़ी। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी चम्पाराम के अनुसार पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना के निर्देश पर अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत मुखबिर से मिली सूचना पर रविवार सुबह मावल चौकी पर हैड कांस्टेबल देवेंद्रसिंह, कांस्टेबल जगाराम व श्रवणसिंह ने नाकाबंदी की। इस दौरान आबूरोड से गुजरात की ओर जा रहे राजस्थान पासिंग के ट्रक को रुकवाकर जांच की गई तो बारदाना के नीचे छुपाकर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब के कर्टन पाए गए। 425 कर्टन (कीमत करीब 20.40 लाख) अंग्रेजी शराब व ट्रक जब्त किया गया। चालक भिवानी (हरियाणा) निवासी कुलदीप पुत्र मणीराम धानक को गिरफ्तार किया गया। आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई।
जूनागढ़ ले जा रहे थे शराब
चालक ने बताया कि बारदाना की बिल्टी बनाकर अंग्रेजी शराब ले जाने का प्रयास किया जा रहा था। ट्रक में महंगे ब्रांड की शराब हरियाणा के लोहारू दादरी रोड से भरकर गुजरात के जूनागढ़ में बिक्री के लिए ले जाई जा रही थी। अधिकांश मामलों में अन्य वस्तुओं की बिल्टी ट्रांसपोर्ट कम्पनियों से बनाकर शराब तस्करी का प्रयास किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो