scriptपहली अच्छी बारिश में ही सज्जन नगर में पानी का भराव | Water logging in Sajjan Nagar only in the first good rain | Patrika News

पहली अच्छी बारिश में ही सज्जन नगर में पानी का भराव

locationसिरोहीPublished: Jul 20, 2022 03:28:41 pm

सहायक स्वास्थ्य निरीक्षक ने कहा क्या करें गड्ढा है तो पानी भरेगा ही
हालात यही रहे तो मानसून के दौरान लोगों को हो सकती है दिक्कतें

शिवगंज. सज्जन नगर सोसायटी में हुआ पानी का भराव।

शिवगंज. सज्जन नगर सोसायटी में हुआ पानी का भराव।

शिवगंज. शहर के सज्जन नगर सोसायटी क्षेत्र में बरसाती पानी की निकासी व्यवस्था नहीं होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मंगलवार को हुई पहली अच्छी बारिश के बाद इस कॉलोनी में पानी का भराव हो गया। हालात यही रहे तो मानसून के दौरान यहां के लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड सकता है।
जानकारी के अनुसार सज्जन नगर सोसायटी नगर पालिका के पैराफेरी क्षेत्र केसरपुरा क्षेत्र में शिवगंज पालिका क्षेत्र से लगती सीमा में स्थित है। इस सोसायटी में प्राकृतिक रूप से पानी के बहाव का जो क्षेत्र है, वहां जगह जगह अवरोध होने की वजह से पानी की निकासी नहीं हो पा रही है। सोमवार को मानसून की पहली अच्छी बारिश के बाद इस कॉलोनी में पानी का भराव हो गया। जिससे यहां निवास करने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसकी जानकारी जब लोगों ने नगर पालिका में प्रतिपक्ष के नेता लक्ष्मण परिहार को दी तो उन्होंने पालिका में सहायक स्वास्थ्य निरीक्षक विरेन्द्रसिंह से मोबाइल पर संपर्क कर कॉलोनी में पानी का भराव होने की जानकारी दी। साथ ही पूर्व में इस संदर्भ में की गई शिकायत के बारे में जानना चाहा तो सहायक स्वास्थ्य निरीक्षक ने नेता प्रतिपक्ष से कहा कि क्या करें गड्ढा है तो पानी का भराव होगा ही। जिस पर नेता प्रतिपक्ष का कहना था कि इसका समाधान तो निकालना ही पड़ेगा या इसे यूं ही छोड़ दिया जाए। जब ज्यादा बारिश होगी तो क्या करोगे। बहरहाल, इस सोसायटी में समय रहते पानी निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं की गई तो आने वाले समय में इस कॉलोनी के लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।
फोटो – शिवगंज. सज्जन नगर सोसायटी में हुआ पानी का भराव।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो