scriptधर्मनगरी नैमिषारण्य में महिला से तीन युवकों ने किया गैंगरेप | woman gang rape in sitapur | Patrika News
सीतापुर

धर्मनगरी नैमिषारण्य में महिला से तीन युवकों ने किया गैंगरेप

पुलिस ने तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार केस दर्ज
 

सीतापुरMay 15, 2018 / 05:06 pm

Ruchi Sharma

sitapur
सीतापुर. जिले में अठ्ठासी हजार ऋषियों की धर्मनगरी नैमिषारण्य में एक बार फिर महापाप हुआ है। यहां अमावस्या पर्व पर स्नान करने आई एक दलित महिला वहशी दरिंदों की हवस का शिकार बन गयी। इलाके के तीन दरिंदों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही गैंगरेप का केस दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस ने वारदत में शामिल तीनों आरोपियों को मौकाए वारदात से गिरफ्तार कर लिया।
यह सनसनीखेज वारदात मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र के राजघाट की है। यहां रेउसा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला अपने रिश्तेदार के साथ मिश्रिख के नैमिषारण्य में अमावस्या स्नान के लिए रात में ही आ गयी थी। रात में ही महिला नित्य क्रिया के लिए अपने भांजे के साथ गोमती नदी के राजघाट किनारे सुनसान स्थान पर गयी थी। पीड़ित और पुलिस के मुताबिक वहां पर पहले से मौजूद तीन व्यक्ति शराब पी रहे थे। महिला को अकेला देख उन शराबियों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी जिसके बाद वहां पर मौजूद महिला और उसके भांजे ने आपत्ति जाहिर की जिस पर शराबियों ने भांजे को मारपीट कर वहां से भगा दिया और महिला को राजघाट के किनारे ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया।
महिला के भांजे ने इस वारदात की सूचना जब डॉयल 100 पर दी तो मौके पर पहुंची कस्बा पुलिस और डॉयल 100 पुलिस ने तीनों आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और एससी/एसटी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के किये भेज दिया है। पुलिस मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो