scriptनाभि में शराब की रोज 2 बूंद लगाने से होते है ऐसे फायदे, रह जाएंगे हक्के-बक्के | With 2 drops of daily alcohol consumption in the navel, such benefits | Patrika News

नाभि में शराब की रोज 2 बूंद लगाने से होते है ऐसे फायदे, रह जाएंगे हक्के-बक्के

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2018 02:51:00 pm

Submitted by:

Ravi Gupta

शराब का अगर सही तरीके से इस्तेमाल किया जाए, तो ये कई मामलों में फायदा करती है

beer day,benefits of beer,cotton,drink,naval,alchohal,profits,
नई दिल्ली। ये बहुत ही आम धारणा है कि शराब सेहत के लिए हानिकारक होती है। नि:संदेह शराब सेहत के लिए हानिकारक होती है, अगर उसका सही तरह से इस्तेमाल न किया जाए तो। वहीं कई लोगों का तो ये भी कहना है कि शराब पीने से सेहत अच्छी होती है। लेकिन आपको पता है शराब का सही इस्तेमाल आपको कितना फायदा देता है।
शराब के सबसे बेहतरीन उपायों के बारे में बताएं तो शराब से ऐंठन और मांसपेशियों के दर्द में इस्तेमाल की जाती है। वहीं पेट के इलाज में भी शराब काफी मददगार साबित होती है। शराब पीने से पेट का दर्द तक सही हो जाता है। अब आपके मन में सवाल उठा होगा कि आखिर शराब से तो पेट खराब होता है लेकिन हम कह रहे हैं कि शराब से पेट का दर्द ठीक होता है। एक छोटे से रूई के टुकड़े को शराब में भिगोएं फिर उसे अपनी नाभि पर रखें… आपको पेट दर्द में काफी आराम मिलेगा। ध्यान रहे कि रूई पूरी तरह से भिगी हुई होनी चाहिए। फिर उस रूई को पूरी तरह भिगोकर नाभि और बेली बटन पर रखें। 15-20 मिनट उस रूई को रखें रहने दें। इससे आपको पेट दर्द में काफी राहत मिलेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो