scriptSports news: छत्तीसगढ़ की जूडो खिलाडिय़ों ने जीते एक स्वर्ण समेत चार पदक | Patrika News
खेल

Sports news: छत्तीसगढ़ की जूडो खिलाडिय़ों ने जीते एक स्वर्ण समेत चार पदक

तृतीय खेलो इंडिया सब जूनियर जूडो लीग में छत्तीसगढ़ की बालिका खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 पदक जीतने का गौरव हासिल किया है, जिसमें एक स्वर्ण, 2 रजत और एक कांस्य पदक शामिल हैं।

Dec 09, 2023 / 12:36 am

Dinesh Kumar

cg news

Sports news: छत्तीसगढ़ की जूडो खिलाडिय़ों ने जीते एक स्वर्ण समेत चार पदक

तृतीय खेलो इंडिया सब जूनियर जूडो लीग

रायपुर. तृतीय खेलो इंडिया सब जूनियर जूडो लीग में छत्तीसगढ़ की बालिका खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 4 पदक जीतने का गौरव हासिल किया है, जिसमें एक स्वर्ण, 2 रजत और एक कांस्य पदक शामिल हैं। अहमदाबाद में आयोजित गई इस स्पर्धा के अंतिम दिन प्रदेश की स्नेहा नियोगी रजत पदक जीतने में सफल रही। भिलाई की स्नेहा 70किग्रा वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त करते हुए रजत पदक अपने नाम किया। स्नेहा को अपने वजन ग्रुप में फाइनल में मध्यप्रदेश की खिलाड़ी के हाथों हार का सामना करना पड़ा, जिससे वह रजत पदक ही जीत सकीं। स्नेहा भिलाई में राष्ट्रीय प्रशिक्षक पी किशोर से प्रशिक्षण हासिल कर पदक जीतने में कामयाब हुई। इससे पहले प्रदेश की खिलाड़ी कई राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में पदक हासिल कर चुकी है। स्नेहा समेत समस्त पदक विजेताओं को छत्तीसगढ़ जूडो संघ ने बधाई दी है।
्रइन्होंने भी पदक जीतकर बढ़ाया मान
तीसरी महिला लीग में इससे पहले कोंडागांव की रंजीता ने स्वर्णिम सफलता हासिल की थी। वहीं, हेमवती ने रजत पदक अपने नाम किया था। बिलासपुर की चांदनी ने कांस्य पदक जीतकर अपने प्रदेश का मान बढ़ाया था।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8qdcku

Hindi News/ Sports / Sports news: छत्तीसगढ़ की जूडो खिलाडिय़ों ने जीते एक स्वर्ण समेत चार पदक

ट्रेंडिंग वीडियो