scriptकार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे | Car caught fire, two people narrowly escaped | Patrika News
श्री गंगानगर

कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे

श्री बिजयनगर से हरिसिंहपुरा जा रही एक कार में 22 जीबी मोड़ के पास गुरुवार देर शाम अचानक आग लग गई। घटना की भनक लगते ही कार चालक ने कार मेें बैठी एक महिला को कार को साइड में रोककर सुरक्षित बाहर निकाल दिया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की ओर से आग पर काबू पाया गया ।

श्री गंगानगरNov 17, 2023 / 02:17 am

yogesh tiiwari

कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे

कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे

श्री बिजयनगर (अनूपगढ़). श्री बिजयनगर से हरिसिंहपुरा जा रही एक कार में 22 जीबी मोड़ के पास गुरुवार देर शाम अचानक आग लग गई। घटना की भनक लगते ही कार चालक ने कार मेें बैठी एक महिला को कार को साइड में रोककर सुरक्षित बाहर निकाल दिया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की ओर से आग पर काबू पाया गया ।
जानकारी के अनुसार हरिसिंहपुरा जा रही एक कार में 22 जीबी मोड़ के पास गुरुवार देर शाम अचानक आग लग गई, चालक शंकरलाल पुत्र कानाराम कार में बैठी महिला सहित तुरंत कार को सडक़ किनारे रोककर बाहर निकला और आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें बढ़ती चली गई। इसे देख आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए।
घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचे। दमकलकर्मी मोहित शर्मा, मनप्रीत सिंह व मनोहर लाल ने आग पर काबू पाया। आग लगने से कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। आग लगने का प्रारंभिक कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। गनीमत रही कि आग से कार में लगा गैंस टैंक नहीं फटा अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।(प. स.)
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8pozuo

Hindi News/ Sri Ganganagar / कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे

ट्रेंडिंग वीडियो