script कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे | Car caught fire, two people narrowly escaped | Patrika News

कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे

locationश्री गंगानगरPublished: Nov 17, 2023 02:17:43 am

Submitted by:

yogesh tiiwari

श्री बिजयनगर से हरिसिंहपुरा जा रही एक कार में 22 जीबी मोड़ के पास गुरुवार देर शाम अचानक आग लग गई। घटना की भनक लगते ही कार चालक ने कार मेें बैठी एक महिला को कार को साइड में रोककर सुरक्षित बाहर निकाल दिया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की ओर से आग पर काबू पाया गया ।

कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे
कार में लगी आग, दो जने बाल-बाल बचे
श्री बिजयनगर (अनूपगढ़). श्री बिजयनगर से हरिसिंहपुरा जा रही एक कार में 22 जीबी मोड़ के पास गुरुवार देर शाम अचानक आग लग गई। घटना की भनक लगते ही कार चालक ने कार मेें बैठी एक महिला को कार को साइड में रोककर सुरक्षित बाहर निकाल दिया। इसके बाद फायर ब्रिगेड की ओर से आग पर काबू पाया गया ।
जानकारी के अनुसार हरिसिंहपुरा जा रही एक कार में 22 जीबी मोड़ के पास गुरुवार देर शाम अचानक आग लग गई, चालक शंकरलाल पुत्र कानाराम कार में बैठी महिला सहित तुरंत कार को सडक़ किनारे रोककर बाहर निकला और आग को बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें बढ़ती चली गई। इसे देख आसपास के लोग घटनास्थल पर जमा हो गए।
घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंचे। दमकलकर्मी मोहित शर्मा, मनप्रीत सिंह व मनोहर लाल ने आग पर काबू पाया। आग लगने से कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। आग लगने का प्रारंभिक कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। गनीमत रही कि आग से कार में लगा गैंस टैंक नहीं फटा अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।(प. स.)

ट्रेंडिंग वीडियो