scriptcondition of roads will be improve on arrival of CM | सीएम आएगी तो सुधरेगी सड़कों की सेहत | Patrika News

सीएम आएगी तो सुधरेगी सड़कों की सेहत

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

श्री गंगानगर

Published: August 09, 2018 07:49:49 pm

-यूआईटी के खजाने से गगन पथ सहित कई मुख्य मार्ग होंगे दुुरुस्त

श्रीगंगानगर.

सीएम की प्रदेश स्तरीय यात्रा इलाके में अगले महीने आ रही है, इस यात्रा को लेकर चुनाव विश्लेषक कुछ भी राजनीति का हिसाब किताब आंकेंगे, लेकिन इस बहाने इलाके की जर्जर हो चुके मुख्य मार्गों की बिगड़ी सेहत सुधरने की उम्मीद जाग गई है। सीएम की यात्रा को देखते हुए जहां एक ओर भाजपाई भीड़ जुटाने के लिए जुट गए हैं, वहीं जिला प्रशासन ने उन मार्गों की हालत सुधारने की सूची तैयार की है जो जनता की बार-बार शिकायतों के बावजूद दुरुस्त नहीं हो पा रहे हैं।

file photo

यहां तक कि नगर विकास न्यास प्रशासन ने अपना खजाना खोलने की पेशकश कर दी है। न्यास ने उन क्षेत्रों की सड़कों की सूची तैयार कर टेण्डर की प्रक्रिया शुरू की है जो चार से अधिक लंबे समय से जर्जर हालत में हैं। न्यास अध्यक्ष संजय महिपाल की मानें तो गगन पथ, तहसील रोड, मोटर मार्केट रोड समेत कई सड़कों को बनाने का काम इसी महीने शुरू किया जाएगा। उन्होंने दावा किया कि राजकीय जिला चिकित्सालय से ओरबिट पैलेस तक नेशनल हाइवे के दोनों साइडों में सड़क का विस्तार इसी महीने के अंत तक हो जाएगा।

सीवर प्रभावित इलाका हो जाएगा निहाल

न्यास अध्यक्ष की मानें तो जिन क्षेत्र में सीवर की पाइप लाइन बिछाई गई है, वहां सीवर ठेका कंपनी की ओर से खुदाई की जा चुकी है और पाइप लाइन बिछाने का काम पूरा हो चुका है। बैंक कॉलोनी, शंकर कॉलोनी, मधुबन कॉलोनी, एलआईसी कॉलोनी, सरस्वतीनगर, कर्मचारी कॉलोनी, सिंघी कॉलोनी आदि एरिया में सड़कों को बनाने के लिए आरयूआईडीपी के अधिकारियों की सीवर ठेका कंपनी एल एंड टी के अधिकारियों से वार्ता हो चुकी है।

सीवर ठेका कंपनी इसी महीने तक सीवर खुदाई एरिया की अधिकांश सड़कों का निर्माण कार्य पूरा कर लेगी। न्यास अध्यक्ष का कहना था कि सीएम आने से पहले यह काम पूरा करने के लिए बकायदा टारगेट भी निर्धारित किया गया है। जनता को सड़कों की टूटफूट या जीर्णोद्धार कराने संबंधित शिकायतें नहीं रहेगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

कांग्रेस के बाद अब 20 मई को जयपुर में भाजपा की राष्ट्रीय बैठक, ये रहा पूरा कार्यक्रमTRAI के सिल्वर जुबली प्रोग्राम में PM मोदी ने लॉन्च किया 5G टेस्ट बेड, बोले- इससे आएंगे सकारात्मक बदलावपूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिंदबरम के बेटे के घर पर CBI की रेड, कार्ति बोले- कितनी बार हुई छापेमारी, भूल चुका हूं गिनतीकुतुब मीनार और ताजमहल हिंदुओं को सौंपे भारत सरकार, कांग्रेस के एक नेता ने की है यह मांगकोर्ट में ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश होने में संशय, दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट में एक बजे सुनवाई, 11 बजे एडवोकेट कमिश्नर पहुंचेंगे जिला कोर्टपूनियां हत्याकांड में बड़ा अपडेट : चौथे दिन भी नहीं हुआ पोस्टमार्टम, शव उठाने को लेकर मृतक के भाई के घर पर चस्पा किया नोटिसहरियाणा: हरिद्वार में अस्थियां विसर्जित कर जयपुर लौट रहे 17 लोग हादसे के शिकार, पांच की मौत, 10 से ज्यादा घायलConstable Paper Leak: राजस्थान कांस्टेबल परीक्षा रद्द, आठ गिरफ्तार, 16 मई के पेपर पर भी लीक का साया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.