scriptसडक़ दुर्घटना में युवती की मौत पर गुस्साए, धरना लगाया | Family members angry over the death of a girl in a road accident, sit on a dharna. Family members angry over the death of a girl in a road accident, sit on a dharna. Family members angry over the death of a girl in a road accident, sit on a dharna. | Patrika News
श्री गंगानगर

सडक़ दुर्घटना में युवती की मौत पर गुस्साए, धरना लगाया

कार व स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल सादुलशहर के वार्ड 19 निवासी आरती (23) पुत्री कालूराम की मंगलवार को श्रीगंगानगर के निजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई।

श्री गंगानगरMay 15, 2024 / 03:53 am

yogesh tiiwari

Family members angry over girl's death in road accident, staged a protest

सादुलशहर. सडक़ दुर्घटना में कार्रवाई की मांग को लेकर धरनार्थियों से वार्ता करते प्रशासनिक अधिकारी।

सादुलशहर (श्रीगंगानगर). कार व स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल सादुलशहर के वार्ड 19 निवासी आरती (23) पुत्री कालूराम की मंगलवार को श्रीगंगानगर के निजी चिकित्सालय में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने श्रीगंगानगर के राजकीय जिला चिकित्सालय में मृतका के शव का पंचनामा करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
परिजन शव को लेकर मंगलवार शाम करीब 5 बजे सादुलशहर लेकर पहुंचे तो गुस्साए परिजनों ने कार चालक की गिरफ्तारी व जांच अधिकारी बदलने की मांग को लेकर शव के साथ शहर के अम्बेडकर सर्किल पर धरना लगा दिया।

धरने की सूचना पर मौके पर पहुंचे अधिकारी

धरने की सूचना मिलने पर एसडीएम शिवा चौधरी, तहसीलदार मुकुल चौधरी व पुलिस थाना अधिकारी सुमेर ङ्क्षसह इंदा धरना स्थल पर पहुंचे व धरनार्थियों से समझाइश की। पुलिस थाना अधिकारी ने आश्वासन दिया कि कार चालक की गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जाएगी व प्रकरण की जांच स्वयं करेंगे, जिस पर धरनार्थी सहमत हुए व धरना उठा लिया। मृतका का गमगीन माहौल में देर शाम अन्तिम संस्कार कर दिया। धरनार्थियों की ओर से वार्ता में भारत क्लब अध्यक्ष धर्मेन्द्र शर्मा, आजाद क्लब संयोजक ङ्क्षरकू ठाकरे, पार्षद मनीष शर्मा, पूर्व पार्षद अमन मक्कड़ व विकास बजाज, श्यामलाल खण्डा, सुभाष इन्दौरा, मोंटी मौर्या, दीपक नागर, माही इन्दौरा आदि शामिल हुए।

कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज

पुलिस थाना अधिकारी सुमेर ङ्क्षसह इंदा ने बताया कि सादुलशहर के वार्ड नं. 19 निवासी अनिता पत्नी कालूराम ने मुकदमा दर्ज करवाया कि 13 मई को दोपहर करीब 12 बजे उसकी पुत्री आरती (23) अपनी दो सहेलियों मंजू व सुमन, निवासी सादुलशहर के साथ स्कूटी पर संगरिया के निकट एक मन्दिर में धोक लगाने के लिए जा रही थी। रास्ते में ढाणी खीचड़ान में ईंट भ_ा के निकट सामने से आ रही एक कार के चालक ने कार को तेज गति व लापरवाही से गलत दिशा में चलाते हुए स्कूटी में जबरदस्त टक्कर मारी, जिससे आरती व उसकी दोनों सहेलियां स्कूटी से नीचे सडक़ पर गिर गई। तीनों घायलों को शहर के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। जहां से तीनों को श्रीगंगानगर रेफर कर दिया गया। चोटें गभीर होने के कारण आरती की श्रीगंगानगर के निजी चिकित्सालय में उपचार के दौरान मंगलवार को मौत हो गई।

Hindi News/ Sri Ganganagar / सडक़ दुर्घटना में युवती की मौत पर गुस्साए, धरना लगाया

ट्रेंडिंग वीडियो