scriptजीरो लाइन के पास खेत में पानी लगाते किसानों पर सीमा पार से फायरिंग, कोई हताहत नहीं | Firing on farmer at India-Pakistan International border. | Patrika News

जीरो लाइन के पास खेत में पानी लगाते किसानों पर सीमा पार से फायरिंग, कोई हताहत नहीं

locationश्री गंगानगरPublished: Feb 23, 2019 03:16:53 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

https://www.patrika.com/sri-ganga-nagar-news/

border

जीरो लाइन के पास खेत में पानी लगाते किसानों पर सीमा पार से फायरिंग, कोई हताहत नहीं

श्रीगंगानगर.
भारत पाक अंतरराष्ट्रीय सीमा स्थित हिंदुमलकोट में शनिवार सुबह करीब 10.55 बजे जीरो लाइन के पास खेत में पानी लगा रहे किसानों पर सीमा पर से फायरिंग कर दी गई। घटना पिल्लर संख्या 278 के निकट हुई। इस इलाके में सुबह करीब 10.55 बजे दो किसान जीरो लाइन के पास ( तारबंदी के उस पार) स्थित अपने खेत मे पानी लगने गए थे। इस दौरान उन पर फायरिंग कर दी गई। पाकिस्तान सीमा में फायरिंग करने वाले जिप्सी में आए थे। दोनों किसानों ने किसी तरह से जमीन पर लेटकर जान बचाई। किसानों के नाम सुखदेव व हरदेव सिंह बताए जा रहे है। पुलिस ने फायर होने की पुष्टि की है।

उल्लेखनीय है कि इन दिनों सीमा क्षेत्र में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। जिले से लगती सीमा में बीएसएफ और ग्रामीण चौकन्ने हैं। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद से जहां पूरे देश में पाकिस्तान से बदला लेने की आवाज उठ रही है वहीं सीमा क्षेत्र के इलाकों में ग्रामीणों का जोश देखते ही बनता है। इन इलाकों में ग्रामीण आवश्यकता पडऩे पर सेना के कंधे से कंधा मिलाकर युद्ध में सहयोग देने की बात भी कह रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो