scriptFour miscreants and refugee arrested with weapons sent by gangster Dho | गैंगस्टर धोलू की ओर से वारदात को हथियारों सहित भेजे गए चार बदमाश व शरण देने वाला गिरफ्तार | Patrika News

गैंगस्टर धोलू की ओर से वारदात को हथियारों सहित भेजे गए चार बदमाश व शरण देने वाला गिरफ्तार

मंगलवार रात को सुभाष मार्केट से कुलदीप के घर दी थी दबिश

श्री गंगानगर

Updated: August 04, 2021 10:27:41 pm

श्रीगंगानगर. पुरानी आबादी थाना पुलिस ने हरियाणा के गैंगस्टर धोलू चौधरी की ओर से यहां किसी वारदात को अंजाम देने के लिए सुभाष मार्केट धींगड़ा पार्क के समीप कुलदीप के घर हथियारों सहित भेजे गए हरियाणा के चार बदमाशों व शरण देने वाले कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों को बुधवार को अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने चार देसी पिस्तौल, दस जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
गैंगस्टर धोलू की ओर से वारदात को हथियारों सहित भेजे गए चार बदमाश व शरण देने वाला गिरफ्तार
गैंगस्टर धोलू की ओर से वारदात को हथियारों सहित भेजे गए चार बदमाश व शरण देने वाला गिरफ्तार
पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि पुरानी आबादी थाना प्रभारी रणजीत सिंह सेवदा को मंगलवार शाम सूचना मिली थी कि सुभाष मार्केट निवासी कुलदीप के निवास पर हरियाणा के गैंगस्टर धोलू चौधरी ने चार हरियाणा के युवकों को भेजा है। इस पर थाना प्रभारी ने मय जाब्ते के कुलदीप के घर पर दबिश की कार्रवाई की। जहां से आरोपी हमायुपुर मातनहेल सालावास झज्जर हरियाणा निवासी कपिल उर्फ बीडा पुत्र सुरेन्द्र, भाकली कोहली कोसली रेवाडी हरियाणा निवासी राहुल पुत्र रामावतार, अमन उर्फ कुल्फी पुत्र विजय कुमार, गजेन्द्र कुमार पुत्र सत्यनारायण व सुभाष मार्केट धींगड़ा पार्क के समीप पुरानी आबादी निवासी कुलदीप पुत्र राजेन्द्र को गिरफ्तार किया गया। इनके कब्जे से पुलिस ने 4 देसी पिस्तोल 10 जिन्दा कारतूस बरामद किए हैं। इनके खिलाफ धारा 3/25 (6)(7) आम्र्स एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। जांच एसआई रामसिंह को सौंपी है।
आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वे धोलू चौधरी की ओर से संचालित संगठित गिरोह के सदस्य है। धोलू चौधरी ने पूर्व में गंगानगर में फायर कराए थे और अब भी हरियाणा से श्रींगगानगर में अपराध करने षड्यंत्र रचने के उद्देश्य से कुलदीप के मकान में एकत्र हुए थे। कुलदीप व धोलू हत्या के मामले में श्रीगंगानगर जेल में थे। जिससे इनकी आपस में जानकारी है। धोलू ने कुलदीप से सम्पर्क कर आरोपियों को हथियारों सहित उसके निवास स्थान पर भेजा था। व्यापारी अरूण जैन के मकान सुखाडियानगर प्रथम में धोलू ने अपने दोस्तों के साथ हरियाणा से आकर फायरिंग की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। इस वारदात से दो दिन पहले धोलू चौधरी ही अपने चार साथियों को अवैध हथियारों और कारतूसों सहित कुलदीप के निवास स्थान पर छोड कर गया था। इन चारों की तलाश में हरियाणा पुलिस ने भी कुलदीप के मकान पर दबिश दी तो पूर्व में ही आरोपी कही अन्यत्र स्थान पर छुप गए थे। पुलिस टीम में थाना प्रभारी, एएसआई सुभाष, हैडकांस्टेबल दयाराम, कांस्टेबल जसदीप, राकेश, अरुण शामिल रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.