scriptGallery: पदक के लिए उत्साह सातवें आसमान पर | Patrika News
श्री गंगानगर

Gallery: पदक के लिए उत्साह सातवें आसमान पर

8 Photos
6 years ago
1/8
पाई ओलिम्पिक के तीसरे दिन १२ गेम्स के परिणाम घोषित
2/8
श्रीगंगानगर. राजस्थान पत्रिका के शैक्षणिक अनुभाग पत्रिका इन एज्यूकेशन (पाई) की ओर से स्कूली विद्यार्थियों को मैदान से जोडऩे व भविष्य के सितारे बनाने के लिए आयोजित पाई ओलिम्पिक में खिलाडिय़ों का उत्साह सातवें आसमान पर है।
3/8
खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए वे जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं। पाई ओलिम्पिक का तीसरा दिन बुधवार भी जोश व जुनून से सराबोर रहा। सुबह एथलेटिक्स के मुकाबलों में खिलाड़ी अपना दम दिखा रहे थे।
4/8
वहीं कबड्डी में खिलाडिय़ों के जीतने का जज्बा भी उफान पर था। शहरी व ग्रामीण क्षेत्र के स्कूलों के बीच में कशमकश देखते ही बनी। पाई, हिंदुस्तान जिंक (भारत का जिंक) की तरफ से आयोजित पाई ओलिम्पिक महाराजा गंगासिंह स्टेडियम में चल रहा है।
5/8
एसएन कॉलेज ऑफ नर्सिंग, माध्यमिक शिक्षा विभाग तथा जिला खेलकूद विभाग संयुक्त रूप से ओलिम्पिक की मेजबानी कर रहे हैं। इस खेल महोत्सव में ९० स्कूलों के ४००० खिलाड़ी भाग ले रहे हैं।
6/8
वहीं, दो सौ से ज्यादा शारीरिक शिक्षक व खेल प्रशिक्षक आयोजन का सफल बनाने में सहयोगी हैं। तीसरे दिन महाराजा गंगासिंह स्टेडियम में मैदान में रिले दौड़, शॉट पुट, बास्केटबॉल, वॉलीबाल, हैंडबाल, खो-खो, कबड्डी, कराटे, वुशू, बैडमिंटन मुकाबले हुए।
7/8
टेबल टेनिस और शतरंज के मुकाबले नोजगे स्कूल में हुए। वहीं, डीएवी स्कूल में स्केटिंग और फुटबॉल के मुकाबले हुए। गुरु हरिकृष्ण स्कूल के मैदान में जूडो के मुकाबले हुए।
8/8
विजेता खिलाडिय़ों को प्रमाण पत्र व मेडल अलग से कार्यक्रम आयोजित कर वितरित किए जाएंगे। इसकी तारीख की घोषणा शीघ्र की जाएगी।
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.