scriptदिनदहाड़े 12 वर्षीय बालक का अपहरण… हिम्मत दिखाई, चंगुल से छूटकर पहुंचा वापस घर; जानें कैसे दिया चकमा | Kidnapping of a 12 year old boy in broad daylight in shrikaranpur rajasthan | Patrika News
श्री गंगानगर

दिनदहाड़े 12 वर्षीय बालक का अपहरण… हिम्मत दिखाई, चंगुल से छूटकर पहुंचा वापस घर; जानें कैसे दिया चकमा

मोटरसाइकिल पर मुंह बांधकर आए दो अज्ञात लोगों ने दिनदहाड़े 12 वर्षीय बच्चे के अपहरण घटना को अंजाम दिया।

श्री गंगानगरJun 27, 2024 / 10:00 pm

Suman Saurabh

Kidnapping of a 12 year old boy in broad daylight in shrikaranpur rajasthan

श्रीकरणपुर। क्षेत्र के गांव रूपनगर में दिनदहाड़े 12 वर्षीय बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया। मोटरसाइकिल पर मुंह बांधकर आए दो अज्ञात लोगों ने घटना को अंजाम दिया। हिम्मत दिखाकर किसी तरह अपहर्ताओं के चंगुल से छूटकर बच्चा कुछ देर बाद घर पहुंच गया लेकिन घटनाक्रम को लेकर गांव में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने बुधवार को डीएसपी से मिलकर प्रकरण में मुकदमा दर्ज करने व त्वरित कार्रवाई की मांग की।

जानकारी अनुसार ग्रामीणों के साथ आए परिवादी निशान सिंह पुत्र चंद सिंह निवासी चक 50 एफ रूपनगर ने डीएसपी संजीव चौहान को घटनाक्रम की जानकारी दी। परिवादी ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब सवा दो बजे उसका पुत्र करणवीर सिंह (12) घर के चौबारे पर खेल रहा था। इस दौरान घर के दरवाजे के पास मोटरसाइकिल पर आए मुंह बांधकर दो अज्ञात व्यक्ति आए। मोटरसाइकिल की आवाज सुनकर करणवीर ने नीचे देखा तो उन्होंने उसे नजदीक आने का इशारा किया। इस पर वह नीचे उतरकर दरवाजे पर आया तो उन दोनों ने करणवीर का मुंह बंद कर उसे मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और नहर के साथ सडक़ पर कस्बे की ओर रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें

आधी रात को दुकान का शटर काटा…20 मिनट में चुरा लिए 40 लाख के फोन, अब घटना में पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

अपहर्ताओं से छूटकर खेत में छिप गया करणवीर

इस दौरान करणवीर ने खुद को छुड़वाने का प्रयास किया तो घर से करीब आधा किमी दूर वह अपहरणकर्ताओं के हाथों से निकलकर नीचे गिर गया। इसके बाद बाद वह नहर पर पड़े फट्टे से खेतों की ओर भाग गया और वहां खेत में ट्रैक्टर जोत रहे किसानों के पास रुका रहा। आधे-पौने घंटे बाद जब वह घर आया तो उसके हाथ व कोहनी पर चोटें लगी थी और उसकी कमीज भी फटी हुई थी। हालांकि, तब उसके परिजन उसे ढूंढ रहे थे। घर आने पर करणवीर ने सारा वाकया अपने परिजन को बताया।

परिवादी ने बताया कि उनके घर से कुछ दूर गली में सीसीटीवी कैमरा लगा है जिसमें घटनाक्रम के फुटेज भी दिखाई दे रहे हैं। डीएसपी कार्यालय में परिवादी निशान सिंह के साथ सरपंच सुखविंदर सिंह, मलकीत सिंह, अंग्रेज सिंह, सुखमंदर सिंह, जगदीश सिंह, मंदर सिंह, कुलवंत सिंह व हरप्रीत सिंह सहित करीब 20-22 लोग मौजूद थे।

मुकदमा दर्ज, जांच शुरू

सीआइ श्रीकरणपुर सुरेंद्र प्रजापत ने बताया कि प्रकरण में अज्ञात पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने मौका मुआयना कर गांव व मुख्य सडक़ पर सीसीटीवी भी खंगाले हैं। प्रथम दृष्टया घटनाक्रम होने की बात सामने आई है। फिलहाल मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

Hindi News/ Sri Ganganagar / दिनदहाड़े 12 वर्षीय बालक का अपहरण… हिम्मत दिखाई, चंगुल से छूटकर पहुंचा वापस घर; जानें कैसे दिया चकमा

ट्रेंडिंग वीडियो