scriptRajasthan News : तहसीलदार ने शादी करने से मना किया, तो युवती ने मां के साथ मिलकर रेप का लगाया आरोप, फिर पुलिस ने उठाया यह कदम | Rajasthan News : Girl and her mother accuses Tehsildar of rape, SP orders FIR | Patrika News
श्री गंगानगर

Rajasthan News : तहसीलदार ने शादी करने से मना किया, तो युवती ने मां के साथ मिलकर रेप का लगाया आरोप, फिर पुलिस ने उठाया यह कदम

उसने बताया कि वह एनआईटी करने के बाद सूरतगढ़ के कोचिंग संस्थान से प्रतियोगी परीक्षा आरएएस की परीक्षा दी थी और इसी कोचिंग सेंटर में दो वर्ष तक टीचर के रूप में गणित व रीजनिंग विषय पढाने का कार्य किया था।

श्री गंगानगरMay 22, 2024 / 04:21 pm

जमील खान

Sri Ganganagar News : श्रीगंगानगर. तहसीलदार से जबरन शादी करने के लिए दबाव डालकर रेप के झूठे मामले में फंसाने के नाम पर ब्लेकमेलिंग कर रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़त तहसीलदार ने पुलिस अधीक्षक की समक्ष अपनी परिवाद लगाई तो कोतवाली पुलिस ने एक युवती और उसकी मां व अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सुरजीत सिंह कॉलोनी निवासी 33 वर्षीय राहुल पुत्र धर्मपाल मेघवाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह तहसीलदार के पद पर कार्यरत है। उसने बताया कि वह एनआईटी करने के बाद सूरतगढ़ के भाटिया आश्रम कोचिंग संस्थान से प्रतियोगी परीक्षा आरएएस की परीक्षा दी थी और इसी कोचिंग सेंटर में दो वर्ष तक टीचर के रूप में गणित व रीजनिंग विषय पढाने का कार्य किया था।
इसी कोचिंग सेंटर में न्यू आरएचबी कॉलोनी सूरतगढ़ की आरोपी डिपल पुरी पुत्री संजय पुरी का कोचिंग करने के बहाने आना जाना था। वर्ष 2016-17 में जब उसका आरटीएस के पद पर चयन हो गया था। इसके बाद डिपल पुरी ने फोन कर बधाई दी और उसकी पोस्टिंग के बारे में बातचीत की।
इस दौरान डिपल उससे शादी करने की जिद करने लगी, लेकिन उसने यूपीएससी की तैयारी में व्यस्त होने की बात कहकर शादी से मना कर दिया। इस पर डिपल की मां सपना सबरवाल ने उसे फोन पर धमकी दी कि शादी नहीं करने पर वह अपनी बेटी के साथ मिलकर रेप का झूठा मामला दर्ज करवा दी। षडयंत्र रचकर उसे व उसकी माता को आर्य समाज रामपुरा में ले गए। वहां बनावटी शादी का प्रपंच रचकर ब्लेकमेल करना शुरू कर दिया।
यह भी पढ़े :

Rajasthan News : वकील के खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज करवाना महिला को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उसके परिवार ने आरोपी सपना सबरवाल को एक लाख रुपए की राशि देनी पड़ी। इसके बाद 15.अप्रेल 2024 को आरोपी डिपल पुरी उसके घर पर आई और दस लाख रुपए मांगने के लिए हंगामा करने लगी। तब परिजनों से मिलकर उसे पचास हजार रुपए एकत्र करके दिए। जाते समय डिपल व सपना दोनों ने बाकी रकम साढे नौ लाख रुपए पांच-सात दिनों में देने की धमकी दी अन्यथा दुष्परिणाम भुगतने के लिए धमकाया।

Hindi News/ Sri Ganganagar / Rajasthan News : तहसीलदार ने शादी करने से मना किया, तो युवती ने मां के साथ मिलकर रेप का लगाया आरोप, फिर पुलिस ने उठाया यह कदम

ट्रेंडिंग वीडियो