scriptपेट्रोल पंप मालिक से लूटपाट व हत्याकांड में दो से पूछताछ, दो आरोपी जेल भेजे | Two interrogated in robbery and murder of petrol pump owner, two accus | Patrika News

पेट्रोल पंप मालिक से लूटपाट व हत्याकांड में दो से पूछताछ, दो आरोपी जेल भेजे

locationश्री गंगानगरPublished: Aug 04, 2021 11:11:02 pm

Submitted by:

Raj Singh

अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

पेट्रोल पंप मालिक से लूटपाट व हत्याकांड में दो से पूछताछ, दो आरोपी जेल भेजे

पेट्रोल पंप मालिक से लूटपाट व हत्याकांड में दो से पूछताछ, दो आरोपी जेल भेजे

श्रीगंगानगर. कोतवाली पुलिस ने शहर के मुखर्जीनगर में पेट्रोल पम्प मालिक संजय भाटिया के साथ लूट एवं हत्याकाण्ड में शामिल एक मुख्य आरोपी व एक षड्यंत्रकारी को सोमवार शाम गिरफ्तार किया था, जिनको मंगलवार को अदालत में पेश कर चार दिन के रिमांड पर लिया गया। पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है। वहीं इनके अन्य साथियों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश की कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में पहले गिरफ्तार हुए दो आरोपियों को रिमांड के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है।
पुलिस ने बताया कि संजय भाटिया से लूटपाट व हत्याकांड के मामले में कई पुलिस टीमों ने जांच की तथा पंप से लेकर घर तक सीसीटीवी फुटेज खंगाले थे। इसके अलावा तकनीकी साक्ष्य भी जुटाए गए थे। 31 जुलाई को वारदात को अंजाम देने व षडय़ंत्र में शरीक आरोपी मोहित उर्फ गोरिया व मोनू को वारदात के मात्र 36 घण्टों बाद ही गिरफ्तार कर लिया था। इन दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ के बाद अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे। टीमों की ओर से आरोपियों की लगातार तलाश चल रही थी। पुलिस ने सोमवार शाम को वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी टावर के पीछे वाली गली वार्ड नंबर तीन पुरानी आबादी निवासी हिम्मत सिंह पुत्र मांगीलाल तथा षड्यंत्र में शामिल सात जेड करणपुर चुंगी निवासी भविष्य पुत्र बंशीलाल को गिरफ्तार किया था। आरोपी भविष्य ने वारदात को अंजाम देने के लिए अपनी बाइक उपलब्ध कराई थी और वह पंप मालिक की रैकी करने में भी शामिल रहा है। दोनों आरोपियों को मंगलवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें चार दिन के रिमांड पर लिया था। वहीं आरोपी मोहित व मोनू को रिमांड अवधि समाप्त होने पर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में फरार चल रहे पुरानी आबादी के मुख्य आरोपियों की तलाश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो