scriptराजस्थान में यहां प्रसादी में भाग लेने जा रहे चचेरे 2 भाइयों की दर्दनाक मौत, दोनों ही थे अपने माता-पिता के इकलौते बेटे | Patrika News
चित्तौड़गढ़

राजस्थान में यहां प्रसादी में भाग लेने जा रहे चचेरे 2 भाइयों की दर्दनाक मौत, दोनों ही थे अपने माता-पिता के इकलौते बेटे

Rajasthan Road Accident: पत्थरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई। इससे एक भाई पत्थरों के नीचे दब गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा बाइक से गिर गया। उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

चित्तौड़गढ़May 25, 2024 / 04:44 pm

Santosh Trivedi

rajasthan road accident
Rajasthan Road Accident: चित्तौड़गढ़ न्यूज/भादसोड़ा. बागुंड मोटा देवरा के पास पत्थरों से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से बाइक सवार दो भाइयों की मौत हो गई। श्यामगिरी गोस्वामी ने बताया कि दोनों भाई बाइक पर नरबदिया स्थित अनगढ़ बावजी में प्रसादी में खाना खाने जा रहे थे। इसी दौरान मोटा देवरा के पास सामने से आई पत्थरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलट गई। इससे एक भाई पत्थरों के नीचे दब गया। वहीं दूसरा बाइक से गिर गया।
पत्थरों से नीचे दबे भाई की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बाइक से गिरे दूसरे भाई को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार हादसे में कूंथना निवासी लोकेश (22) पुत्र रामलाल जाट और प्रकाश (25) पुत्र शंकर जाट दोनों बाइक पर सवार होकर अनगढ़ बावजी जा रहे थे।
इस दौरान यह हादसा हो गया। सूचना पर भादसोड़ा थानाधिकारी अर्जुन सिंह राव मय जाप्ता पहुंचे और सभी पत्थरों को साइड में करवाया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर दोनों शव परिजनों को सौंप दिये। मृतक चचेरे भाई थे और दोनों की मां सगी बहनें है और दोनों ही अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे।

Hindi News/ Chittorgarh / राजस्थान में यहां प्रसादी में भाग लेने जा रहे चचेरे 2 भाइयों की दर्दनाक मौत, दोनों ही थे अपने माता-पिता के इकलौते बेटे

ट्रेंडिंग वीडियो