scriptRajasthanWeather : फिर बदला मौसम का मिजाज, विक्षोभ के चलते बादल छाए, कई जगह बारिश | Patrika News
जयपुर

RajasthanWeather : फिर बदला मौसम का मिजाज, विक्षोभ के चलते बादल छाए, कई जगह बारिश

– हिंडोली में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत जयपुर। प​िश्चमी विक्षोभ के चलते प्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। राजधानी जयपुर में आज सवेरे से ही बादल छाए हुए हैं व हल्की बूंदाबांदी भी हुई। बादलों के चलते लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। वहीं अजमेर […]

जयपुरMay 11, 2024 / 08:36 am

Mohan Murari

– हिंडोली में आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत

जयपुर। प​िश्चमी विक्षोभ के चलते प्रदेश में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। राजधानी जयपुर में आज सवेरे से ही बादल छाए हुए हैं व हल्की बूंदाबांदी भी हुई। बादलों के चलते लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली। वहीं अजमेर शहर में भी बीती रात बारिश का दौर चला। इससे मौसम में ठंडक महसूस हुई। मौसम विभाग ने आज कई स्थानों पर बारिश होने का पूर्वानुमान जारी किया है।
हिण्डोली के दबलाना थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत धाबाइयों का नया गांव के निकट ग्राम रघुनाथपुर में शुक्रवार को अक्षया तृतीया पर शादी समारोह में शामिल होने आए एक ही परिवार की मां बेटी वह एक अन्य की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। दबलाना थाना प्रभारी मनोज सिंह सिकरवाल ने बताया कि देर रात 2: बजे आकाशी बिजली एक मकान में गिरी ।जिससे मकान की पट्टियां टूट कर नीचे गिर गई।इस दौरान वहां सो रहे कर्मा बाई 30 निवासी गोरसयाखेड़ा व उसकी तीन साल की बेटी दिव्या एवं बाबूलाल 45 वर्ष मलबे में दबने से मौत हो गई। वहीं हीरालाल गंभीर रूप से घायल हो गया । पुलिस ने बताया कि सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंची एवं लोगों की मदद से चारों को बाहर निकाला, तब तक तीन जनों की मौत हो चुकी थी। उनके शवों को शनिवार तड़के बूंदी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jaipur / RajasthanWeather : फिर बदला मौसम का मिजाज, विक्षोभ के चलते बादल छाए, कई जगह बारिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो